Bhopal Molestation Case: तीन लड़कों के आतंक से नाबालिग हुई परेशान

Share

Bhopal Molestation Case: परिवार को मिल रही है धमकियां, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग को तीन लड़के लंबे अरसे से परेशान कर रहे हैं। यह तीनों लड़के उसका पीछा (Bhopal Molestation Case) करने के साथ उसको धमकाते भी है। परिवार भी इन लड़कों की वजह से दहशत में रहता है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। आरोपी परिजनों को भी धमकियां देते नहीं डरते। पुलिस ने तीनों अरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मजदूरी करते है पिता

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया 17 वर्षीय नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके पिता मजदूरी करते है। जांचकर्ता एएसआई रमाशंकर द्विवेदी (ASI Ramashankar Diwdi) ने बताया नाबालिग पढ़ी लिखी है। आरोपी तीन लड़के जिसका नाम शेख, असलम (Aslam) और मोहम्मद हसीन उर्फ मियां (Mohmmed [email protected]) है। तीनों उसके मोहल्ले में ही रहते है। शेख (Sheikh) उसका पड़ोसी भी है। नाबालिग का कहना है मंगलवार सुबह दस बजे वह घर के बाहर खड़ी थी। तभी शेख आया और उसको बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। जब विरोध करने पर वह उसको धमकाने लगा। शोर सुनकर परिजन घर से बाहर आ गए थे।

परिजनों को भी धमकाया

जांच अधिकारी ने बताया परिजनों ने नाबालिग का हाथ छोड़ने के लिए बोला तो आरोपी गाली देने लगा। परिजनों ने उसे थाने में शिकायत करने की बात बोली तो वह उन्हें और नाबालिग को जान से मारने की धकमियां देने लगा। धमकाते हुए शेख वहां से चला गया। इससे पहले 15 अक्टूबर को आरोपी असलम उसके घर में जबरन घुस आया था। असलम ने कंधे पर हाथ रखा और उसका दुपट्टा हटा दिया। इसके बाद उसका मुंह बांध दिया था। पीड़िता उसे धक्का देकर घर से बाहर भाग गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: वेलेंटाइन डे पर सिरफिरे ने स्कूल संचालिका के सामने रख दिया यह प्रस्ताव

बाजार आते—जाते घूरता है

जांच अधिकारी ने बताया नाबालिग किसी भी काम से घर से बाहर जाती है तो गली में पीछे रहने वाला आरोपी मोहम्मद हसीन उर्फ मियां भी उसे बुरी तरह घूरता है। इसके अलावा वह उसको अश्लील इशारे करता है। तीनों आए दिन उसे परेशान करते है। मंगलवार परिजनों के साथ थाने आकर तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मंगलवार रात आठ बजे धारा 452/354/354क/354ख/354ग/354घ/509/506/34/11/12 (जबरन घर में घुसना, छेड़छाड़, अश्लील इशारे, धमकाने, एक से अधिक आरोपी और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!