Bhopal Short Encounter : छोला इलाके में विवादों में रहे आरक्षक का ट्रांसफर

Share

Bhopal Short Encounter : अस्पताल में भर्ती शेखर लोधी के मामले में पुलिस अफसर हो गए मौन

Bhopal Short Encounter
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके में शॉर्ट एनकाउंटर में जख्मी बदमाश शेखर लोधी पुलिस घेरे के बीच File Photo

भोपाल। छोला मंदिर थाना क्षेत्र के बदमाश शेखर लोधी के शॉर्ट एनकाउंटर (Shekhar Lodhi Short Encounter) पर उठे सवालों के बाद भोपाल पुलिस में सन्नाटा पसर गया है। खुलकर नहीं भी सही लेकिन दबी जुबान में कई मीडिया रिपोर्ट में इस शॉर्ट एनकाउंटर (Bhopal Short Encounter) पर सवाल खड़े किए गए हैं। इन्हीं में से एक सवाल छोला मंदिर थाने में रहे एक सिपाही का रातीबड़ थाने में हुआ अटैचमेंट सामने आया है। यह सिपाही उसी शॉर्ट एनकाउंटर के वक्त मौजूद था। शेखर लोधी (Bhopal Gangster Shekhar Lodhi) फिलहाल पुलिस पहरे में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसको परिवार से भी दूर रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : कोरोना की सरकार को इतनी चिंता की कई शहरों में फिर हो रहा लॉक डाउन, लेकिन चिरायु अस्पताल का वीडियो कुछ दूसरी कहानी बता रहा

एसपी बोले हो गई जांच पूरी

छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित गीता नगर का रहने वाला शेखर लोधी पिता छोटेलाल उम्र 25 साल को शॉर्ट एनकाउंटर (Shekhar Lodhi) के बाद गिरफ्तार किया गया। वह बहनोई की हत्या के मामले में नौ महीने से फरार था। घटना के वक्त शेखर लोधी बाइक से प्रेमिका से मिलने सीहोर जा रहा था। एनकाउंटर में रातीबड़ टीआई सुधेश तिवारी (TI Sudhesh Tiwari) और सिपाही युवराज सिंह (Constabl Yuvraj Singh) एवं आलोक तिवारी (Constable Alok Tiwari) थे। एसपी साउथ साई कृष्णा थोटा ने मौके पर हथियार समेत अन्य सबूत पुलिस को मिल गए थे। आरोपी अस्पताल में भर्ती है अब जांच के लिए कुछ नहीं बचा है।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: अलग—अलग हादसों में 12 घायल, युवक ने जहर खाया

फरारी काटने के मामले में मौन

Bhopal Short Encounter
हमीदिया अस्पताल में स्ट्रेचर में जाता शेखर लोधी

शेखर लोधी नौ महीने से फरार था। इन नौ महीनों में तीन महीने लॉक डाउन के भी रहे। शेखर लोधी का परिवार इस घटना को लेकर पहले ही सवाल खड़े कर चुका है। वहीं पुलिस यह जांच नहीं कर रही है कि शेखर लोधी ने फरार कहा और किसकी मदद से काटी। इस सवाल के जवाब पर पुलिस मौन है। वहीं आरोपी के कब्जे से बरामद कट्टे की जांच को लेकर भी पुलिस खामोश है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!