Bhopal News: सिर पकड़कर दीवार पर मारा, दो दिन बाद एफआईआर

Share

Bhopal News: बहनों के सामने हुआ था हमला, हमीदिया अस्पताल में हालत नाजुक

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जहांगीराबाद इलाके से मिल रही है। मुकदमे में रंगदारी की धारा के अलावा सबकुछ सामान्य धारा है। लेकिन, घटना काफी गंभीर बताई जा रही है। इस हमले में एक व्यक्ति को सिर पर गंभीर चोट आई है। उसका सिर पकड़कर दीवार पर मारा गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद वह हमीदिया अस्पताल पहुंचा था। मामला पुलिस केस का था इसलिए थाने को सूचना दी गई। अब पुलिस कह रही है कि उसने ही थाने को शिकायत नहीं की थी।

शराब मांगना कारण बताया

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से सूचना 26 मई को मिली थी। हमले में जख्मी डेनी यादव पिता पतिराम यादव उम्र 30 साल है। वह जिंसी के नजदीक प्रेमदीपुरा इलाके में रहता है। वह पीओपी का काम करता है। आरोपी बापू कॉलोनी निवासी शैलेन्द्र धौलपुरे (Shailendra Dhoulpure) हैं। डेनी यादव (Denny Yadav) ने पुलिस को बताया कि वह शराब के लिए पैसे मांग रहा था। रकम देने से मना किया तो उसने सिर पकड़कर ​दीवार पर मार दिया था। पीड़ित ने बताया कि यह हमले की घटना 24 मई की थी। उस वक्त बहन गीता और गोलू भी थी। पुलिस ने एफआईआर में देरी का खुलासा करते हुए बताया कि उस दिन उसने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस का दावा है कि वह मोहल्ले का मामला बताकर थाने नहीं आया।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: रंगपंचमी पर गुलाल की बजाय खून बहाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!