Bhopal Cheating Case: किराए की गाड़ियों का गंदा खेल

Share

Bhopal Cheating Case: शिकार बने 11 लोगों ने क्राइम ब्रांच से मांगी मदद, जालसाज गिरफ्तार

Bhopal Cheating Case
क्राइम ब्रांच में गिरफ्तार जालसाज अजय रत्नाकार

भोपाल। यदि आपके पास वाहन है और उसको किराए में अटैचमेंट करने के लिए कोई व्यक्ति कह रहा है तो सावधान हो जाइए। आप झांसा देने वाले गिरोह (Bhopal Fraud Racket) का शिकार भी बन सकते हैं। ऐसे ही मामले का मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की क्राइम ब्रांच ने भंड़ाफोड़ किया है। इस मामले के मुख्य आरोपी ने 11 वाहनों के मालिकों को यह बोलकर झांसा (Bhopal Cheating Case) दिया था। आरोपी के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने जालसाजी का प्रकरण दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे खुला मामला

क्राइम ब्रांच के पास अमर सिंह पहुंचा था। उसने बताया था कि उसकी एक मारुति आल्टो कार थी। जिसको उसने अजय रत्नाकर को बकायदा एग्रीमेंट करके किरायानाम पर दिया था। हर महीने किराए के रुप में उसको 15 हजार रुपए मिलने थे। लेकिन, ऐसा हुआ नहीं। जब उससे अपनी कार मांगी गई तो वह भी नहीं दी। मामले की जांच की गई तो अजय रत्नाकार के फर्जीवाड़े से पीड़ित 10 अन्य भी मिल गए।

यह भी पढ़ें : कोरोना का इतना डर कि चिरायु अस्पताल की छत पर नाचकर मरीजों ने दुनिया को दिया यह संदेश

ऐसे करता फर्जीवाड़ा

क्राइम ब्रांच ने अनिल साहू, किशन लाल मेवाड़ा, राजकुमार गौतम, रमाशंकर विश्वकर्मा समेत अन्य लोगों ने क्राइम ब्रांच को अपने अनुबंध दिखाए। इस अनुबंध के आधार पर आरोपी अजय कुमार धोखा देता था। अजय कुमार को मिसरोद इलाके में स्थित ढ़ाबे से दबोचा गया। आरोपी आरोपी अलकापुरी इलाके में रहता है। उसके कब्जे से 11 चार पहिया वाहन भी बरामद हुए हैं। इसके अलावा फर्जी एग्रीमेंट भी मिले।

यह भी पढ़ें:   Indore Honor Killing: प्यार की सजा मौत, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो

वाहन चोर गिरफ्तार

ऐशबाग थाना पुलिस ने भैया उर्फ अग्निपथ उर्फ नदीम पिता कल्याण सिंह को गिरफ्तार किया है। आरोपी निशातपुरा से चुराई बाइक पर फर्जी नंबर लिखकर चला रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!