MP Water Sport News: मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में कांस्य पदक

Share

MP Water Sport News:  अकादमी की सेलर एकता यादव और रितिका दांगी को खेल मंत्री ने दी बधाई

MP Water Sport News
मैडल सेरेमनी में कांस्य पदक लेते हुए एकता यादव और रितिका दांगी

भोपाल। ओमान में आयोजित मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी एकता यादव और रितिका दांगी की जोड़ी ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व (MP Water Sport News) करते हुए देश को कांस्य पदक दिलाया। दोनों खिलाड़ियों ने क्लास वोट इवेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए यह पदक हासिल किया। चाइना के खिलाड़ी प्रथम और हांगकांग के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में दूसरे नंबर पर रहे।

बेटियों ने बढ़ाया गौरव

मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता यादव (Ekta Yadav) और रितिका दांगी (Ritika Dangi) की इस उपलब्धि पर प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia) ने बधाई दी है। खेल मंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश को पदक दिलाने वाली दोनों खिलाड़ी बेटियों ने देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। संचालक पवन जैन ने भी दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की है। मप्र राज्य वाटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवॉर्डी जीएल यादव (GL Yadav) ने बताया कि मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में अकादमी की खिलाड़ी हर्षिता तोमर (Harshita Tomar) ने ओवर ऑल पांचवा स्थान हासिल किया।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सास—बहू के झगड़े की वजह बना इंजीनियर का पैसा
Don`t copy text!