Bhopal Suicide Case: बीमारी से तंग व्यक्ति फंदे पर झूला

Share

Bhopal Suicide Case: किशोरी समेत दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे

Bhopal Suicide case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। बीमारी से तंग एक व्यक्ति ने फांसी (Bhopal Suicide Case) लगा ली। इधर, एक किशोरी भी फांसी के फंदे पर झूल गई। दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण मौत (Bhopal Suspicious Death Case) के ठोस वजह अभी सामने नहीं आ सके हैं। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिए है।

लकवे का आया था अटैक

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बताया कि किशोर मुकुटधारी (Kishor Mukutdhari) पिता रामदास मुकुटधारी उम्र 26 साल निवासी कंजर बस्ती मोहल्ले में रहता था। किशोर लोड़िग आॅटो चलाने का काम करता था। कुछ समय पहले किशोर को पैरालाइसिस का अटैक आया था। इस बीमारी का इलाज भी चल रहा था। कुछ हद तक बीमारी ठीक भी हो गई थी। वह नींंद की गोलियां खाता था। बुधवार को किशोर की पत्नी अपने पिता के पास भीम नगर गई थी। उसके पिता की तबीयत खराब चल रही है।

घर पर मिला लटका

किशोर के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर भी जब कोई आवाज नहीं आई तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए थे। किशोर पंखे से दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल रहा है। परिजनों ने फंदा काटकर किशोर को उतार लिया था। लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

नाबालिग फंदे पर लटकी

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि गुलशन सिद्धीकी पिता एजाज सिद्धकी उम्र 14 साल खानूगांव इलाके में रहती थी। एजाज मजदूरी का काम करता है। गुलशन कक्षा 7वी तक पढ़ी है। बुधवार रात 9 बजे बच्ची घर पर अकेली थी। परिजनों के आने पर उन्होंने देखा की गुलशन घर मेंं लगे पाईप से दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल गई थी। घटना की जानकारी पुलिस को राशिद खान ने दी थी। फिलहाल पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   CRPF Constable Suicide : हाईकोर्ट की फटकार के बाद सीबीआई ने दर्ज किया मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!