Bhopal Road Mishap: पत्नी के सामने पति की दर्दनाक मौत

Share

Bhopal Road Mishap: चलती बाइक का हैंडल ट्राले से टकराया, चालक गिरफ्तार

Bhopal Road Mishap
समरधा के पास बुरी हालत में पड़ा हुआ सुनील अहिरवार का शव जिससे लिपटकर बिलखते हुए पत्नी

भोपाल। पत्नी के सामने पति की दर्दनाक मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। हादसा बाइक का हैंडल ट्राले से टकराने के कारण हुआ था। इस कारण बाइक असंतुलित होकर गिर गई थी। हादसे में बाइक सवार का शरीर ट्राले के नीचे (Bhopal Road Accident) आ गया था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

निजी कंपनी में करता था काम

मिसरोद थाना पुलिस ने बताया कि यह वीभत्स दुर्घटना समरधा पुल के पास शनिवार दोपहर लगभग सवा दो बजे हुई थी। बाइक सवार सुनील अहिरवार (Sunil Ahirwar) पिता शिवचरण अहिरवार उम्र 30 साल निवासी सी—सेक्टर मंडीदीप था। वह बाइक स्वयं चला रहा था। पीछे उसकी पत्नी बैठी हुई थी। सुनील वायर कंपनी में नौकरी करता था। शुक्रवार परिवार के साथ मोटर साइकल से मंडीदीप की तरफ जा रहा था। पुलिस ने सुनील अहिरवार के क्षत—विक्षित शव को पीएम के लिए एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हत्याकांड के बाद आगजनी और तोड़फोड़ की घटना ने आजादी के जश्न पर डाला ऐसा विघ्न

ऐसे हुई टक्कर

पुलिस ने बताया कि समरधा पर आते ही एक ट्राला जा रहा था। अचानक बाइक का हैंडिल ट्राले से टकरा गया था। जिसके कारण बाइक का नियंत्रण बिगड़ गया था। देखते ही देखते सुनील उस ट्राले की चपेट में आ गया था। जिसके कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मिसरोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। ट्राला वाला मौके से भाग गया। जिसको पकड़ने के लिए मिसरोद पुलिस ने बताया। फिर मंडीदीप पुलिस ने ट्राला चालक को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: गुमठी कारोबारी फंदे पर झूला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!