Crime Against Women : महिला कर्मचारी से अवैध संबंध बनाना चाहता था बैंक अधिकारी, पटाने के लिए सारी हदें कर दी पार

Share
Crime Against Women
सांकेतिक तस्वीर

लैंगिक अपराध कमेटी की रिपोर्ट पर उप महाप्रबंधक समेत पांच के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज

इंदौर। यह समाचार उन युवतियों और महिलाओं (Crime Against Women) से जुड़ा है जो कार्यालय में नौकरी करती है। मामला बेहद संगीन है। संगीन इसलिए क्योंकि एक महिला कर्मचारी एक अफसर की यातना झेल रही थी। उसे कभी भी भोपाल की होटल में सरकारी काम का बोलकर बुला लिया जाता था। मामला यहां तक तो ठीक था फिर उसके नंबर को अश्लील व्हाट्सएप्प ग्रुप में जोड़ दिया गया। पूरे मामले की कलई तब उजागर हुई जब महिला ने लैंगिक अपराध कमेटी के सामने उपस्थित होकर शिकायत कर दी।

शिकायत पर लंबी जांच चली। जिसके आधार पर प्रकरण को (Crime Against Women) आपराधिक मानते हुए कमेटी ने प्रतिवेदन पुलिस को सौंप दिया। मामला इंदौर जिले से जुड़ा था इसलिए विजय नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। इस प्रकरण में उप महाप्रबंधक समेत पांच आरोपी अफसर है। यह सारे अफसर पंजाब एंड सिंध बैंक से जुड़े है। एफआईआर विजय नगर थाना पुलिस ने दर्ज की है। पुलिस ने छेड़छाड़ अश्लील (Crime Against Women) हरकत करने और धमकाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। थाना पुलिस का कहना है कि अफसरों की मौजूदा पोस्टिंग का पता लगाया जा रहा है। जिसके बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

एक ही दिन में दो बार तबादला
पीड़ित महिला ने जांच करने वाली कमेटी के सामने कई चौकाने वाले तथ्य रखे। मुख्य आरोपी पंकज द्विवेदी है, उसका साथ देने वाले अफसर भी इस मामले में आरोपी बने है। पंकज भोपाल में तैनात था और वह महिला को इंदौर से भोपाल की होटल में बुलाता था। महिला ने बताया कि पंकज की नीयत (Crime Against Women) तब पता चली जब उसने एक अश्लील व्हाट्सग्रुप में उसे जोड़ दिया। इस ग्रुप में अश्लील तस्वीरे और वीडियो अपलोड हो रहे थे। महिला ने बताया कि मैं बार—बार उससे लेफ्ट होती लेकिन पंकज मुझे जबरिया उसमें जोड़ देता था। जब पीड़िता ने खुलकर विरोध (Crime Against Women) किया तो उसका एक ही दिन में दो जगह तबादला कर दिया गया। यह तबादला बैंक के महाप्रबंधक एससी क्वात्रा ने किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पत्नी को छोड़ विदेश गया पति, युवती थाने पहुंची

निदेशक को भी आरोपी बनाया
विजय नगर थाना पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों उप महाप्रबंधक पंकज द्विवेदी, महाप्रबंधक एसी क्वात्रा, कार्यकारी निदेशक फरीद अहमद, जयंत कुमार नायक और वीके मेहरोत्रा को आरोपी बनाया है। यह सारे बैंक के प्रथम श्रेणी के अफसर है।

Don`t copy text!