Bhopal Gaban Case:  256 क्विंटल गेहूं से भरा ट्रक रास्ते से गायब

Share

Bhopal Gaban Case: ट्रक चालक के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज

MP Fraud Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अभी तक आपने लोगों को गायब होते सुना होगा। लेकिन, अब ट्रक गायब हो गया। ट्रक सामान्य नहीं था। उसमें 256 क्विंटल गेहूं लदा हुआ था। पुलिस मामले को गबन (Bhopal Gaban Case) से जोड़कर देख रही है। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है।

पुलिस को इस मामले में ट्रांसपोर्टर पर शक है। लापता ट्रक के साथ अनाज की तलाश पुलिस कर रही है। ट्रक में लोड गेहूं जहां पहुंचना था तब इस मामले का खुलासा हुआ। ट्रक मालिक ने पूरे घटनाक्रम से पल्ला झाड़ लिया है। पुलिस के लिए पहेली बनी यह एफआईआर के लिए पुलिस हाईवे के फुटेज खंगाल रही है।

फोन पर हुई थी बातचीत

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया कि अंकित मालपानी (Ankit Malpani) पिता ललित मालपानी उम्र 30 साल इतवारा इलाके का रहने वाला है। अंकित गल्ला व्यापारी है। वे मंड़ी से अनाज भरवाकर दूसरे शहर में भेजते हैं। साल भर पहले उसने अनुश्री रोड़ लाइन (Anushri Road Line) वाले से इस काम के लिए बातचीत की थी। ट्रांसपोर्टर की कंपनी मंड़ीदीप (Mandideep) में हैं। अंकित मालपानी अधिकांश गल्ला हैदराबाद (Hyderabad) भेजते थे। शुक्रवार रात उसकी अनुश्री ट्रेवल्स वाले से ट्रक को लेकर बातचीत हुई थी।

यह भी पढ़ें: राजधानी भोपाल में हुई बेरहमी से हत्या, पुलिस पर भी पथराव और आगजनी

साढ़े चार लाख रुपए का था गेहूं

अंकित ने बताया अनुश्री ट्रेवल वाले ने उससे बोला की वह पूछकर उसे दोबारा फोन करेगा। कुछ देर बाद फोन आने पर अनुश्री वाले ने फोन कांफ्रेस में लेकर सुजीत उर्फ अभिजीत ([email protected]) से बात कराई। दोनों की बात 2.60 प्रति क्विंटल भाड़ा पर सौदा तय हुआ। सुजीत ने 10 तारीख को 12 चका ट्रक भिजवाया। अंकित ने श्री गणेश ट्रेडर्स (Shri Ganesh Traders) कुषि उपज मंड़ी से ट्रक में करीब 256 क्विंटल गेहूं भरवाया था। ट्रक का भाड़ा 30 हजार रूपए वह भुगतान कर चुका था। दूसरे दिन जब विशाखापटनम से कॉल आया की ट्रक जगह पर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बिल्डर का दंपत्ति ने फावड़ा मारकर सिर फोड़ा

ट्रक की आरसी थी नकली

अंकित ने ट्रक चालक को फोन लगाया। उसका नंबर बंद आने पर उसने अनुश्री वाले से बात की तो उसने ट्रक के बारे में नहीं जानता करके फोन काट दिया। अंकित ने बताया 11 तारीख से लगाकर ट्रक चालक का नंबर बंद जा रहा है। उसने गाड़ी के नंबर से उसकी आरसी निकालकर जब वाहन मालिक से बात की तो पता चला उसकी गाड़िया मध्यप्रदेश (MP Hindi News) में आती ही नहीं है। शनिवार दोपहर दो बजे बैरसिया पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ धारा 407 (गबन) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!