Bhopal Murder Case: कैप्सूल टैंकर ड्रायवर के कातिल गिरफ्तार

Share

Bhopal Murder Case: चौबीस घंटे में सुलझाई कहानी, दूसरे ट्रक ड्रायवर ने की थी हत्या

Bhopal Murder Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कैप्सूल टैंकर के ड्रायवर की हत्याकांड (Bhopal Murder Case) को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में दूसरे ट्रक के ड्रायवर को हिरासत में लिया गया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Brutal Case) की है। विवाद की वजह शराब पीने को लेकर हुआ था। इसमें ​जिस व्यक्ति की मौत हुई उसने ही चाकू मारने के लिए निकाला था। ​जिससे छीनकर आरोपी ने उसकी जांघ और आंख में घोंप दिया था।

यह थी घटना

घटना खजूरी सड़क स्थित भौरी बकानिया इलाके की है। यहां 5 दिसंबर की रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच थाना प्रभारी इंदर सिंह मुजाल्दा (SI Inder Singh Mujalda) को सौंपी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति पड़ा मिला। उसको एफआरवी की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। हमीदिया अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तफ्तीश के दौरान ट्रक चालकों से पूछताछ की गई। पूछताछ पर पता चला कि मृतक रामचरण उर्फ रामबाबू और पिंटू के बीच शराब पीने की बात पर विवाद हुआ था। रामचरण उर्फ रामबाबू ([email protected]) ने चाकू निकालकर पिंटू को मारना चाहा। पिंटू ने चाकू छीनकर हमला कर दिया।

एक ही गांव में रहते हैं

पुलिस ने बताया कि हमले में रामचरण उर्फ रामबाबू की जांघ और आंख में चोट आई थी। चाकू का एक वार आंख में लगा था। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। आरोपी पिन्टू भिलाला (Pintu Bhilala) पिता रतनलाल भिलाला उम्र 22 साल निवासी ग्राम बिसोनिया थाना सुटालिया जिला राजगढ़ (Rajgarh) का रहने वाला है। उसी गांव में रामचरण भी रहता था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल चाकू झाड़ि़यों से बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: भाजपा नेता के घर किराए से रहने वाली महिला थाने पहुंची

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!