Bhopal Suicide Case: मनन अस्पताल के डॉक्टर का भाई फंदे पर झूला

Share

Bhopal Suicide Case: भाभी ने देखी थी फंदे पर लटकी लाश, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। मनन अस्पताल के एक डॉक्टर के भाई ने खुदकुशी (Bhopal Suicide Case) कर ली। घटना रविवार सुबह की है। उसको भाभी ने सबसे पहले देखा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Hanging Case) की हैं। पुलिस को सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ हैं। इसलिए आत्महत्या के पीछे ठोस वजह पता नहीं चली है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

गांव में करता था खेती किसानी

निशातपुरा थाना पुलिस को रविवार सुबह आठ बजे रॉयल होम्स के फ्लैट में एक व्यक्ति की लाश की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे जांच अधिकरी एएसआई संतराम खन्ना (ASI Santram Khanna) ने बताया मृतक की पहचान मनदीप मेहरा (Mandeep Mehra) पिता घनश्याम मेहरा उम्र 32 साल के रूप में हुई है। मनदीप मेहरा मूलत: बैरसिया थाना क्षेत्र का रहने वाला था। गांव में मनदीप पिता के साथ खेती करता था। उसका बड़ा भाई डॉक्टर संदीप मेहरा (Doctor Sandip Mehra) भोपाल के मनन अस्पताल में एमबीबीएस डॉक्टर हैं। शनिवार मनदीप भाई के घर आया था। वहां दिन में मनदीप ने संदीप को फोन कर बताया की वह घर आ गया है। संदीप ने उत्तर दिया ठीक हैं खाना खाकर अराम करो।

भाभी ने देखी लाश

जांच अधिकारी ने बताया संदीप शनिवार रात 11—12 बजे अस्पताल का काम खत्म करके घर लौटा था। उसने मनदीप के बारे में पूछा तो पत्नी ने जवाब दिया वह कमरे में सो रहा है। संदीप ने सुबह बात करेंगे बोलकर खुद के कमरे में चला गया। सुबह आठ बजे संदीप की पत्नी मनदीप को जगाने पहुंची तो कमरे का दरवाजा अटका हुआ था। पत्नी ने अंदर जाकर देखा तो मनदीप साड़ी के फंदे से पंखे पर लटका था। घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder: भोपाल के तलैया इलाके में हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!