Bhopal News: छत से गिरकर छात्र की मौत

Share

Bhopal News: ओरियंटल इंटरनेशनल स्कूल परिजनों के दिए बयानों केबाद जांच के दायरे में आया, स्कूल से आने के बाद बनी ऐसी परिस्थितियां

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। निजी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा नौंवी के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। शुरुआती जांच में मौत से जुड़े हालात सामान्य नहीं हैं। यह पूरा प्रकरण परिजनों के बयान पर टिका हुआ है। जिसमें स्कूल प्रबंधन जांच के दायरे में हैं। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

मां और ताई ले गई थी अस्पताल

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 4 मार्च की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे हुई थी। पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दानिश कुंज में स्थित लक्ष्य मल्टी स्पेशलिस्ट (Lakshya Multi Specialist) के डॉ अनिरुद्ध सिंह ने दी थी। उन्होंने बताया कि अतुलित पाण्डे (Atulit Pandey) पिता नीरेंद्र पाण्डे उम्र 15 साल को जख्मी हालत में लाया गया था। परिजनों ने बताया था कि वह छत से गिरकर जख्मी हुआ है। उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वह मूलत: रीवा जिले का रहने वाला था। यहां कोलार रोड स्थित विशाल टॉवर (Vishal Tower) में रहता था। पिता नीरेंद्र पांडे (Nirendra Pandey) गुजरात की एक कंपनी में जॉब करते हैं। अतुलित पांडे शाहपुरा थाना क्षेत्र में स्थित बावड़िया कला के पास ओरिएंटल इंटरनेशनल स्कूल (Oriental International School) में नौवीं कक्षा का छात्र था। परिजनों ने बताया कि वह स्कूल से आकर छत पर चला गया। उसके बाद वह नीचे गिरा मिला। उसको मां सरला पाण्डे (Sarla Pandey) और ताई इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी। मामले की जांच हेड कांस्टेबल सुनील त्रिपाठी (HC Sunil Tripathi) कर रहे है। कोलार रोड पुलिस मर्ग 16/24 दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत 
Don`t copy text!