Bhopal Minor Girl Abuse: अनाथ लड़की पर बदमाश का आतंक, घर से भागकर बचाई अस्मत

Share

Bhopal Minor Girl Abuse: नाबालिग को दबोचने के चक्कर में दूसरे के घर में घुसा, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Minor Girl Abuse
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अनाथ नाबालिग लड़की पर एक बस्ती में रहने वाले बदमाश की बुरी नजर (Bhopal Minor Girl Abuse) थी। वह एक पखवाड़े से नाबालिग के आगे—पीछे होकर मौके की तलाश में था। वह उसके साथ ज्यादती करना चाहता (Bhopal Molestation Case) था। ऐसा उसने पुलिस को पूछताछ में भी बताया है। हालांकि वह अपने इरादों में कामयाब होता उससे पहले पुलिस ने उसको दबोच लिया। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Minor Girl Abuse) की राजधानी भोपाल की है। आरोपी को अदालत में पेश करने की पुलिस तैयारी में हैं।

थाने में दर्ज है मुकदमे

घटना कोलार थाना क्षेत्र के सर्वधर्म इलाके की है। यहां रहने वाले बदमाश बबलू वंशकार (Bablu Banskar) के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354/341/452/506/7/8—11/12 (छेड़छाड़, रास्ते में रोकना, घर में घुसना, धमकाना और पॉक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी 14 नवंबर से पीड़िता का लगातार पीछा कर रहा था। नाबालिग उसकी नीयत भांप चुकी थी। इसलिए वह उससे बचती थी। मंगलवार शाम आरोपी बबलू वंशकार (Bablu Banskar Arrest) ने उसको घर में अकेला पाकर दबोचना चाहा। वहां से वह भागी और दूसरे घर में छुप गई। इसके बाद आरोपी दूसरे घर में पहुंचा तो वहा दूसरी नाबालिग उसको मिल गई। दूसरी नाबालिग ने पलंग के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई। आरोपी का इलाके में आतंक है। उसके खिलाफ थाने में कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Abuse: घर में घुसकर आठवीं की छात्रा से छेड़छाड़

यह भी पढ़ें: लाखों रूपए की रकम बटोरकर लापता हुआ दिल्ली का यह एसीपी

पड़ोसी निभाते हैं फर्ज

नाबालिग की उम्र 14 साल है। वह अपने छोटे भाई के साथ रहती है। बचपन में पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद मां ने दूसरी शादी कर ली। जिसके साथ शादी हुई उसने बच्चे रखने से मना कर दिया। इसलिए नाबालिग अपने भाई के साथ गरीब बस्ती में आकर रहने लगी। आरोपी बबलू वंशकार यह बात जानता था। इसलिए वह उसके साथ गलत काम करने का इरादा रखता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके खिलाफ पुराने दर्ज मामलों को भी खंगाला जा रहा है।

सैलून में काम करने वाली युवती से बदसलूकी

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

इधर, टीटी नगर थाने में 354/506/3/1 (छेड़छाड़, धमकाना और एट्रो सिटी एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी आदित्य तंवर (Aditya Tawar) है जो युवती को परेशान कर रहा था। युवती न्यू मार्केट की एक सैलून में काम करती है। आरोपी बातचीत का दबाव डालते हुए पीड़िता का पीछा करता था। आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!