Mandla Road Accident: तेरहवीं संस्कार से लौट रहे युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Share

Mandla Road Accident: एक ही गांव के तीन रिश्तेदारों को टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं मिला सुराग

Mandla Road Accident
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। तेरहवीं संस्कार से लौट रहे तीन युवकों की सड़क हादसे (Mandla Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारकर भागने वाले वाहन का सुराग फिलहाल नहीं मिला है। घटना मध्य प्रदेश के मंडला (Mandla Road Mishap) जिले की है। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस आरोपी वाहन की तलाश में जुटी है।

रेलवे क्रासिंग में हुआ हादसा

मंगलवार रात को मंडला में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना महाराजपुर थाना क्षेत्र के पोड़ी रेलवे क्रासिंग के नजदीक की है। तीनों युवक बम्हनी थाना क्षेत्र के अमझर गांव से तेरहवीं संस्कार से लौट रहे थे। रेलवे क्रासिंग के पास बाइक को एक वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला वाहन मौके से फरार हो गया। आस-पास गांव के लोगों ने तत्काल पुलिस को हादसे की सूचना दी। ग्रामीणों ने युवकों के फोन से उनके परिजनों को खबर दी थी। युवकों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक ही गांव में रहते हैं

मरने वाले युवकों की पहचान हो गई है। जिनके नाम नाम अंकित बैरागी (Ankit bairagi), दिनेश बैरागी (Dinesh Bairagi) और सोनू बैरागी (Sonu Bairagi) हैं। तीनों माली मोह गांव के वार्ड क्रमांक एक के निवासी हैं। बताया जा रहा है कि तीनों युवक आपस में रिश्तेदार हैं। अंकित और सोनू ममेरे भाई बताए जा रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Seoni crime : वीडियो में देखिए गौरक्षा के नाम पर दरिंदगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!