Bhopal Rape Case: दोस्ती में खुलकर बात करना पड़ा महंगा, बलात्कार किया

Share

Bhopal Rape Case: बचपन के दोस्त ने इस उम्र में आकर ऐसे दिया धोखा, करता था ब्लैकमेल

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बचपन में आप जो कर रहे है वह कभी बड़े होने पर आपके लिए मुश्किलें खड़ा कर (Bhopal Rape Case) सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह क्या बात हुई। लेकिन, यह घटना बिलकुल सही है, मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime Against Woman) से सामने आया है। एक महिला को उसके बचपन का दोस्त ब्लैकमेल (Bhopal Blackmailing Case ) करके उसकी आबरु से खिलवाड़ कर रहा था। आरोपी के पास पीड़िता के बचपन में की गई एक ऐसी बातचीत का आडियो था जिससे उसको लगता था कि वह बदनाम हो जाएगी। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है।

नौ साल से बना रहा था संबंध

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 30 नवंबर की रात सवा 11 बजे बलात्कार (Bhopal Rape Case) का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में 376/2एन/506 कई बार बलात्कार और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी दानिश हाशमी (Danish Hasmi) है जो फिलहाल फरार चल रहा है। दानिश हाशमी रातीबड़ इलाके में रहता है। वह पीड़िता को बचपन से जानता है। पीड़िता की उम्र 34 साल है। आरोपी 2011 से लगातार पीड़िता के साथ बलात्कार कर रहा था। आरोपी ने कई बार बलात्कार (Bhopal Danish Hasmi) किया था। आखिरी बार पीड़िता को वह हनुमानगंज स्थित लॉज में ले गया था। इसलिए वहां का घटनास्थल मानकर एफआईआर दर्ज की गई।

ऐसी कर ली थी बात

आरोपी दानिश हाशमी बचपन से पीड़िता को जानता है। पीड़िता की भोपाल में पढ़ाई हुई। उसकी शादी भी भोपाल में हुई। पीड़िता ने कभी आरोपी दानिश हाशमी से खुलकर बातचीत कर ली थी। इस बातचीत का आडियो आरोपी ने संभालकर अपने पास रख लिया था। इसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उसके साथ संबंध बनाए थे। नेहरु नगर समेत कई इलाकों में आरोपी ने पीड़िता के साथ गलत काम किए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: भोपाल में टीचर ने नाबालिग छात्रा से की बदसलूकी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!