Tikamgarh Crime News: टीकमगढ़ में महिला के साथ सरेराह बदसलूकी  

Share

Tikamgarh Crime News: महिला के कपड़े उतारकर रिश्तेदार ने बेरहमी से पीटा

Tikamgarh Crime News
सांकेतिक चित्र

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh Crime News) जिले में महिला के सरेराह कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की आरोपी ने महिला के नाजुक अंगों(Tikamgarh Women Assaulted Case) में मिर्ची डालने का प्रयास भी किया था। हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है। घटना के वक्त आस-पास बहुत से लोग मौजूद थे। सभी मूक-दर्शक बने घटना का वीडियो बना रहे थे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

कई तरह की अफवाहें

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कुंडेश्वर मंदिर के सामने की है। मंगलवार सुबह मंदिर के गेट के सामने महिला बस का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपी सामने से गुजरा और महिला के साथ गाली- गलौज करने लगा। वाद-विवाद बढ़ने पर आरोपी ने बीच सड़क में पीड़िता के कपड़े उतार दिए। आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगा। पूरे घटनाक्रम में शर्मसार कर देने वाला तथ्य यह सामने आया है कि तमाशा देख रहे लोग महिला की मदद करने की बजाय वीडियो बनाने में मशगूल थे। दूसरा हैरान कर देने वाला तथ्य यह है कि आरोपी ने महिला के नाजुक अंगों में मिर्ची डालने का प्रयास भी किया था। हालांकि टीआई सुनील शर्मा (TI Sunil Sharma) ने इससे इंकार करते हुए इसे अफवाह बताया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली का यह कथित एसीपी जिसकी भोपाल पुलिस को इन कारणों से है तलाश, लेकिन गुपचुप हो रही कार्रवाई जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Ujjain Double Murder: बेटी को सताने पर उसके पिता ने पति और समधी को मारा

एसपी का सरकारी फोन था बन्द

महिला और आरोपी में दो दिन पहले भी विवाद हुआ था। आरोपी ने महिला पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था। पुलिस के अनुसार महिला और आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं। घटना की पुष्टि के लिए जब कंट्रोल रूम टीकमगढ़ फोन लगाया गया तो वहां से सिटी कोतवाली थाना टीआई सुनील शर्मा से बात करने को कहा गया। सुनील शर्मा ने फोन नहीं उठाया तो थाने में संपर्क किया गया। थाने में वापस टीआई से बात करने को कहा गया। टीआई ने मामले को आपसी रंजिश बताते हुए घटनाक्रम को काल्पनिक बताते हुए पल्ला झाड़ लिया। हमने वापस कंट्रोल रुम में फोन लगाकर टीकमगढ़ एसपी का नंबर मांगा। एसपी का जो नंबर कंट्रोल रूम ने दिया वह बंद आ रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!