Bhopal Child Abuse: नहाकर छत पर पहुंची नाबालिग से बदसलूकी

Share

Bhopal Child Abuse: शोर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Child Abuse) नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के एक मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। आरोपी ने उस वक्त बदसलूकी (Bhopal Minor Child Molestation Case) की जब वह छत पर बाल सुखा रही थी। पुलिस ने एफआईआर के बाद आरोपी को दबोच लिया है।

पांचवीं में पढ़ती है नाबालिग

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 27 नवंबर की शाम 7 बजे धारा (354/354घ/11/12) छेड़छाड़/हाथ पकड़ना और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। इस मामले का आरोपी शकील खान है जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है। शकील खान (Shakil Khan) चाय की दुकान पर नौकरी करता है। पिता विकलांग है इसलिए मां मंडी में मजदूरी करती है। शकील खान की घर के नजदीक रहने वाली एक नाबालिग पर बुरी नजर थी। वह उससे बातचीत करने और छेड़छाड़ की कोशिश करता था। जिस दिन एफआईआर हुई उसी दोपहर में आरोपी को मौका मिल गया।

शोर मचाने पर भागा

आरोपी शकील ने देखा कि नाबालिग छत पर अकेली है। फायदा उठाने के लिए वह भी चला गया। वहां उसका गलत नीयत से हाथ पकड़ (Bhopal Minor Abuse Case) लिया। नाबालिग कक्षा पांचवी में पढ़ती है। उसने शोर मचाकर मां को बुला लिया। मां ने आकर आरोपी को धक्का दिया जिसमें वह नीचे गिर गया। फिर उठकर भाग खड़ा हुआ। नाबालिग के मां की शिकायत पर आरोपी शकील खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कारोबारी रंजिश में युवक पर हमला

 

Don`t copy text!