Jabalpur Murder Case: युवक का गला रेता, अवैध संबंध का शक

Share

Jabalpur Murder Case: नाले में मिली थी पुलिस को लाश, पीएम के लिए शव भेजा

Jabalpur Murder Case
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। गला रेतकर एक व्यक्ति की हत्या (Jabalpur Brutal Murder) कर दी गई। जिस व्यक्ति कि हत्या की गई उसकी लाश नाले में मिली थी। घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर की है। पुलिस ने अवैध संबंध के चलते हत्या (Extra Material Fair) की बात से इंकार नहीं किया है। ह्त्याकांड (MP Brutal Murder) में करीबी के शामिल होने के शक है। इस शक को यकीन में तब्दील करने के लिए कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस को फोन आया नाले में पड़ी है लाश

शनिवार सुबह कमला भंडार निवासी पप्पू यादव ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी कि सोनू ठाकुर (Sonu Thakur) नामक व्यक्ति की लाश उसे एक नाले में पड़ी मिली है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव निकालने के बाद उसको पीएम के लिए भेजा गया। शव के आस-पास खून के निशान नहीं थे। इसलिए पुलिस को यकीन है कि हत्या के बाद शव को नाले में फेंका गया है। हत्याकांड (Sonu Thakur Brutal Murder Case) में एक से अधिक आरोपी होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मरने वाले की पहचान अखाड़ा मोहल्ला निवासी सोनू ठाकुर उम्र 40 साल के रूप में हुई। सोनू बड़े फुहारा स्थित कपड़े की दुकान में काम करता था।

अवैध संबंध का संदेह

पुलिस ने बताया कि सोनू कल रात पत्नी को थोड़ी देर घूम कर आ रहा हूं यह बोलकर निकला था। लेकिन, वह घर वापस नहीं लौटा। पुलिस को शक है कि हत्या का कारण अवैध संबंध हो सकते हैं। इस बात पर मुहर लगाने के लिए पुलिस सोनू ठाकुर के करीबी दोस्तों से पूछताछ कर रही है। जांच में सोनू ठाकुर के मोबाइल नंबर को भी लिया गया है। कॉल डिटेल के आधार पर आखिरी बातचीत किससे हुई यह पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   हेलीकॉप्टर वाला रेमडेसिविर इंजेक्शन जमीन पर उतरते ही पहेली बना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!