Bhopal Crime: बाथरुम में कर रहे थे तांक—झांक, छुरी मारी

दोनों पक्षों ने लगाए एक—दूसरे पर आरोप, काउंटर मामले दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन में भी शरारती तत्व अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। मामला एक सार्वजनिक शौचालय का है। यहां एक महिला बाथरुम में नहा रही थी। जिसमें कुछ युवक झांक (Bhopal Crime Against Woman) रहे थे। यह देखकर विरोध जताया गया तो छुरियां (Bhopal Attack the Knife) निकल पड़ी। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है।

गौतम नगर थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम thecrimeinfo.com को बताया कि छुरी मारने की यह घटना राजगढ़ कॉलोनी में रविवार शाम को हुई थी। इसमें छुरी लगने से गब्बर खान (Gabbar Khan) पिता  रईस उम्र 24 साल जख्मी हुआ है। उसने इस मामले में फैजल (Faizal), फरीद (Fareed), एजाज (Azaz) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गब्बर का आरोप है कि जिन्होंने हमला किया है वे सार्वजनिक शौचालय में नहा रही एक महिला को झांक रहे थे। जिसको देखकर वह विरोध करने पहुंचा था। छुरी का वार गब्बर के कंधे पर लगा है। इधर, फैजल खान ने गब्बर खान, मुबीन, दानिश और राजा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

फैजल का कहना है कि उसे जबरिया पीटा गया। वह शौचालय में झांक नहीं रहा था। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने रानी अहिरवार की शिकायत पर मुबीन खान के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। रानी का कहना है कि तीन दिन पहले मुबीन के बच्चों से उसके बच्चों का विवाद हुआ था। उसी बात को लेकर आरोपी उसके घर के सामने आकर दोबारा बच्चों से न उलझने की धमकी दे रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नगर निगम स्वास्थ्य अमले के साथ बदसलूकी

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!