Bhopal Molestation Case: घर में घुसकर पत्नी को छेड़ा, पति ने दोस्तों के साथ सबक सिखाया

महिला ने छेड़छाड़ तो आरोपी की शिकायत पर मारपीट, तोड़फोड़ और धमकाने का मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घर में घुसकर एक महिला के साथ पड़ोसी ने छेड़छाड़ (Bhopal Molestation Case) कर दी। यह बात जब पति को पता चली तो उसने आरोपी के घर में घुसकर (Bhopal Woman Billing Case) उसको सबक सिखा दिया। दोनों पक्षों का मामला थाने पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने काउंटर मामला दर्ज कर लिया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी (Madhya Pradesh Crime Against Woman) भोपाल की है। इधर, एक महिला की उसके पति ने बुरी तरह से पिटाई लगा दी। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पति के हिसाब से लजीज खाना नहीं बनाया था।

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने द क्राइम इंफो डॉट thecrimeinfo.com को बताया कि छेड़छाड़ की घटना रविवार रात साढ़े आठ बजे की है। यहां पीड़ित महिला जिसकी उम्र लगभग 26 साल है किचन पर थी। तभी उसका पड़ोसी पीछे के रास्ते भीतर घुस आया। उसने गलत इरादे से महिला को दबोच (Bhopal Molestation Case) लिया। महिला ने शोर मचाया तो वह भाग गया। महिला की पुकार सुनकर उसका पति वहां पहुंचा तो उसने घटना बताई। इसके बाद पति उसके साथियों के साथ आरोपी के घर में घुस गया।

उसको बेरहमी से पीटने के बाद घर में रखे सामान में तोड़फोड़ भी कर दिया। हंगामा और पीटने की खबर पुलिस को लगी जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। वहीं छेड़ने वाले आरोपी की शिकायत पर गाली—गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी, तोड़फोड़ समेत अन्य धारा में प्रकरण दर्ज हुआ है। इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने लक्ष्मी बाई की शिकायत पर उसके पति नाथू गुजराती के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि घटना 9 मई की रात की है। लक्ष्मी बाई यहां सेक्टर—3 में रहती है। उसके शरीर में कई जगह चोट थी। जिसको देखने के बाद लोगों ने उसको पुलिस से शिकायत करने की सलाह दी। इस कारण वह अगले दिन सुबह 10 बजे थाने पहुंची। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति को पत्नी का बनाया खाना पसंद नहीं आया था। इसलिए उसको बुरी तरह से पीटा गया।

यह भी पढ़ें:   Rewa Bribe Case: रिश्वत लेते होमगार्ड महिलाएं गिरफ्तार

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!