ABVP Campaign News:   युवाओं को जोड़ने एबीवीपी का यूथ कनेक्ट अभियान

Share

ABVP Campaign News: तीन चरणों में होगा आयोजन, प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने किया ऐलान

ABVP Campaign News
प्रदेश भाजपा मुख्यालय— फाइल फोटो

भोपाल/ग्वालियर। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश में 15 मई से यूथ कनेक्ट की शुरुआत करेगा। यह अभियान (ABVP Campaign News) 15 जून तक चलेगा। यह जानकारी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार (Vaibhav Pawar) ने मीडिया को ग्वालियर में दी। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन पर्व के रूप में कुशभाउ ठाकरे की स्मृतियों को याद कर रही है। जिसमें युवा मोर्चा एक महीने तक यूथ कनेक्ट अभियान चलाएगा। संभाग, जिला से लेकर मंडल तक यूथ कनेक्ट का यह अभियान चलाया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री भी होंगे शामिल

राष्ट्रीय मुद्दे पर दो मिनट भाषण प्रतियोगिता में मंडल स्तर पर विजयी प्रतिभागी जिले में और जिले में विजयी प्रतिभागी संभागीय प्रतियोगिता में शामिल होगें। विजेता प्रतिभागी को प्रदेश स्तर पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में सहभागी होने का मौका मिलेगा। अभियान के दूसरे चरण में सोशल मीडिया कैंपैन 23 से 27 मई तक चलेगा। अंतिम चरण में प्रदेश स्तरीय संभागीय सम्मेलन 1 जून से 15 जून तक आयोजित होंगे। इन अयोजनों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Central Minister Narendra Singh Tomar)  ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhiya) , स्मृति इरानी (Ismriti Irani)  समेत  देश व प्रदेश के प्रमुख नेता मार्गदर्शन करेंगें। इस अभियान के लिये युवा मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों व जिला पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गईं हैं। राष्ट्रीय विचारधारा से जुड़े वकील, डॉक्टर, अकाउंटेंट, व्यवसायियों, किसान व नेतृत्व करने की क्षमता रखने वाले युवाओं को संगठन से जोड़ना ही अभियान का उद्देश्य है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी (Kamal Makhijani) , प्रदेश पदाधिकारी शुभेंद्र गौड़ (Shubhendra Gaud) , हरीश यादव (Harish Yadav) , विवेक चौहान (Vivek Chauhan) , प्रतीक तिवारी (Prateek Tiwari) मौजूद थे।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   MP Honey Trap Case : पुलिस ने दायर की 400 पेज की चार्जशीट, दो आरोपी अब भी फरार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

ABVP Campaign News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!