Bhopal Crime News: टीआई को बताकर घर से भागी महिला

Share

Bhopal Crime News: 10 दिन बाद पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी की रिपोर्ट

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला थाने पहुंची और उसने टीआई को आवेदन दे दिया। उसने लिखा कि वह वयस्क है और परेशान चल रही है। उसके परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। इसलिए उसके परिवार से कोई आए तो रिपोर्ट दर्ज नहीं करना। यह आवेदन देने के बाद वह गायब हो गई। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आई है। जब उस महिला का पति थाने पहुंचा तो पुलिस को बड़ी आफत का अहसास हुआ। अफसरों ने थोड़ी भी देरी नहीं की और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस लापता होने की स्टोरी में भोपाल से उज्जैन के बीच कई ट्वीस्ट है।

भाई बनाकर लाई थी

घटना अयोध्यानगर थाने क्षेत्र की है। 7 दिसम्बर को महिला ने थाने में आवेदन दिया था की उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। इसलिए वह घर छोड़कर मायके जा रही है। अगर उसका पति गुमशुदगी की शिकायत करता है तो पुलिस दर्ज न करे। महिला अपने साथ एक व्यक्ति को भी लाई थी। जिसे वह अपना भाई बता रही थी। महिला के पति ने 16 दिसम्बर को थाने में आकर उसकी गुमशुदगी की शिकायत की। जिस पर थाना प्रभारी ने उसे बताया कि उसकी पत्नी मायके गई है। लेकिन पति ने कहा कि वह मायके भी नहीं पहुंची है। और उसका फ़ोन भी नहीं लग रहा है। जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है।

शराब का आदी था पति

इधर, दूसरी घटना टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। शिकायत शांता (Shanta) अहिरे पति अशोक अहिरे (Ashok Ahire) उम्र 37 साल ने दर्ज कराई है। शांता ने पुलिस को बताया कि उसका पति अशोक 25 नवम्बर से लापता है। अशोक को शराब पीने की लत है। इसके पहले भी वह घर छोर कर जा चूका है। लेकिन 45 दिन बाद वह वापस आ गया था। इसीलिए शांता उसके आने का इंतज़ार कर रही थी। लेकिन तीन हफ्ते बीतने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा तो उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर अशोक की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: शराब के लिए चाकू मारा

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!