Bhopal News: युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: एसडीएम कार्यालय में करती थी जॉब, बेहोशी की हालत में इलाज के लिए लेकर गई थी भाभी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। उसको बेहोशी की हालत में उसकी भाभी अस्पताल लेकर पहुंची थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

यूपी से आई थी जॉब करने

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार जेके अस्पताल (JK Hospital) से मौत होने की जानकारी आई थी। चिकित्सकों ने बताया कि ज्योति चौहान (Jyoti Chauhan) पिता सुरेश चौहान उम्र 37 साल को बेहोशी की हालात में लाया गया था। उसे भाभी आरती चौहान (Arti Chauhan) लेकर आई थी। ज्योति चौहान को डॉक्टर ने चेक किया तो 28 मार्च की सुबह लगभग दस बजे मृत घोषित कर दिया। मृतिका मूलत: उत्तर प्रदेश स्थित आगरा जिले की रहने वाली थी। ज्योति चौहान कोलार रोड स्थित फार्चून स्टेट कॉलोनी में रहती थी। वह एसडीएम कार्यालय (SDM Office) में जॉब करती थी। परिजनों ने बताया कि आरती चौहान कमरे के भीतर बेहोशी की हालात में थी। मामले की जांच एसआई माधव सिंह (SI Madhav Singh) कर रहे है। कोलार रोड पुलिस मर्ग 29/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आईसीआईसीआई बैंक में महिला की मौत
Don`t copy text!