Bhopal Crime News: शराबियों ने ऑटो चालक को पीटा

Share

Bhopal Crime News: ऱाजधानी भोपाल में 24 घंटे के अंदर मारपीट की दो घटनाएं

Bhopal Crime News
                          सांकेतिक चित्र

भोपाल। ऑटो चालक ने दारू के पैसे नहीं दिए तो बदमाशों ने पीटा (Bhopal Crime News) । इधर, एक अन्य घटना में आरोपियों ने युवक के साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। यह दोनों घटनाएं मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

ऑटो में बैठी हुई थी सवारी

घटना पिपलानी थाना क्षेत्र की है। रिपोर्ट किशोरी लाल पिता (Kishori Laal) परशुराम उम्र 50 साल ने दर्ज कराई है। किशोरी लाल 40 क्वार्टर धोबीघाट में रहते हैं। वह ऑटो चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार को सवारी लेकर शिव नगर की ओर जा रहे थे। त्रिवेणी मंदिर के पास अमर लुडेरे (Amar Ludere) और उसके साथी ने उन्हें रोका। दोनों किशोरी लाल से शराब के पैसे की मांग करने लगे। किशोरीलाल ने पैसे देने से मना कर दिया। जिस पर आरोपी उसके साथ गाली-गलौज और मार-पीट करने लगे। किशोरी लाल की आरोपियों से पुरानी जान पहचान थी। पुलिस ने धारा 341/327/294/323/506/34 (रास्ता रोकना/अड़ीबाजी/गाली-गलौज/मारपीट/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

टहलते समय मारकर भागे

दूसरी घटना हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। शिकायत दीपक राजपूत (Deepak Rajpoot) पिता राकेश राजपूत उम्र 20 साल ने दर्ज कराई है। दीपक श्याम नगर का रहने वाला है। वह कोरियर कंपनी में काम करता है। दीपक ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह कॉलोनी में खाना खाने के बाद टहल रहा था। तभी कॉलोनी में ही रहने वाले अतुल और सलमान उसके पास आए। दीपक की दोनों से पुरानी रंजिश थी। हालांकि पुलिस ने रंजिश का खुलासा नहीं किया है। आरोपियों ने दीपक से मारपीट की और वहां से भाग गए। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली-गलौज/मारपीट/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Hardcore Criminal : शिवराज समेत टारगेट पर थे भाजपा के तीन नेता, फोन टैप से हुआ खुलासा

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!