Bhopal Crime News: पति पत्नी ने दरवाजा खुलवा कर महिला का तोड़ा हाथ

Share

Bhopal Crime News: भोपाल में 24 घंटे में मारपीट की दो गंभीर घटनाएं

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। आपसी रंजिश में पति-पत्नी ने महिला पर इतनी जोर से वार किया कि उसके अंगूठा टूट गया। वहीं एक अन्य मामले में ऑटो चालक ने कार सवार पर रॉड से वार कर दिया। हमले से कार सवार के बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया। दोनों घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने दोनों घटनाओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शिकायत

घटना शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। बबीता यदुवंशी (Babita Yaduvanshi) पत्नी सतीश उम्र 29 साल ने 7 दिसंबर को थाने में मारपीट और गाली-गलौज की शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि राम प्रकाश पटेल (Ram Prakash Patel) और उसकी पत्नी ने 11 दिसंबर को उसका दरवाजा खटखटाया। जब उसने दरवाजा खोला तो पहले तो उन लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज की। फिर डंडे से उस पर वार किया। हमला इतनी जोर से था कि उसके अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया। बबीता तब से भोपाल फ्रैक्चर हॉस्पिटल (Bhopal Fracture Hospital) में भर्ती थी। सोमवार को उसे अस्पताल से छुट्टी मिली। जिसके बाद वह थाने गई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 325/294/323/34 (फ्रैक्चर/गाली गलौज/मारपीट/ एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

दोनों पक्ष थाने पहुंचे

दूसरा मामला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र का है। रिपोर्ट आनंद अग्रवाल (Anand Agrawal) पिता सुरेश अग्रवाल उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। पीड़ित सिद्धार्थ लेक सिटी रायसेन रोड में रहता है। आनंद ने थाने में धमकाने, मारपीट और गाली-गलौज की शिकायत दर्ज कराई है। आनंद ने पुलिस को बताया कि 7 दिसंबर को वह रायसेन रोड स्थित सुरजीत शोरूम गए थे। वह अपनी स्विफ्ट कार को शोरूम के बाहर पार्क कर रहे थे। तभी किसी बात पर उनकी ऑटो चालक अलीम खान से बहस हो गई। अलीम खान ने ऑटो से रॉड निकालकर आनंद पर हमला कर दिया। हमले में आनंद का बायां हाथ फ्रैक्चर हो गया। पुलिस ने धारा 294/323/325/506 (गाली गलौज/मारपीट/फ्रैक्चर/धमकी) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आनंद जब थाने में शिकायत दर्ज कराने गए तो आरोपी अलीम खान (Alim Khan) भी उनके साथ थाने आ गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: फैक्ट्री मालिक बनकर बेरोजगार ने की शादी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!