Bhopal Suicide Case: नवविवाहिता समेत दो लोगों ने फांसी लगाई

Share

Bhopal Suicide Case: घटना की हकीकत बताने में पुलिस को आया पसीना, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपे

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। नवविवाहिता समेत दो लोगों ने फांसी (Bhopal Hanging Case) लगा ली है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide Case) की है। मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच राजपत्रित पुलिस अफसर को सौंपी जाएगी। हालांकि घटना की हकीकत बताने में पुलिस को पसीना आ रहा है। इधर, रेल्वे लाईन पर एक व्यक्ति की क्षतविक्षत लाश मिली है। पुलिस ने तीनों के शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

आठ महीने पहले हुई थी शादी

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि कविता शर्मा (Kavita Sharma) पति दीपक शर्मा उम्र 26 साल की मंगलवार सुबह साढ़े चार बजे मौत हो गई है। स़ूत्रों ने बताया कविता की शादी आठ महीने पहले दीपक शर्मा (Deepak Sharma) के साथ हुई थी। उसकी ससुराल बीडीए की वेदवती कॉलोनी में है। दीपक के पिता छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) से रिटायर हुए हैं। उनका एक साल पहले निधन हो गया था। दीपक की बहन के पति न्यायाधीश है। कविता ने 28 नवंबर को घर में फांसी लगाई थी। परिजनों ने उसे पालीवाल अस्पताल (Paliwal Hospital) में भर्ती कराया था। पुलिस ने इस मामले में बताया कि मृतिका के बयान नहीं हो सके थे। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जांच की जाएगी।

10वीं के बाद पढ़ाई छोड़ी

कटारा थाना पुलिस ने बताया कि पूजा शर्मा (Puja Sharma) पति सुरेश शर्मा उम्र 19 साल ने सोमवार को आत्महत्या कर ली है। जांच अधिकरी प्रधान आरक्षक राजेश द्विवेदी (Rajesh Dwivedi) ने बताया मृतिका ग्राम बर्रई की रहने वाली थी। उसके दो भाई और एक बहन है। मृतिका तीसरे नंबर की थी। उसका छोटा भाई विजय और पिता आॅटों चालक है। वहीं बड़ा भाई अजय आईसर कंपनी में नौकरी करता है। मां साफ—सफाई का काम करती है। उसके दो साल पहले लहारपुर स्कूल से दसवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें:   Chhindwara Crime : एसपी की खुशी दो दिन बाद दुख में बदली

बहन के साथ बैठी थी बाहर

जांच अधिकारी ने बताया मृतिका सोमवार को परिजनों के काम पर जाने के बाद बहन आरती के साथ बाहर आंगन में बैठी थी। कुछ देर बाद मृतिका उठकर कमरे में चली गई थी। आरती उठकर अंदर कमरे में पहुंची तो दरवाजा भीतर से बंद था। उसके भाई अजय को फोन करके बुलाया गया। भाई ने लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर देखा तो कविता दुपट्टे का फंदा बनाकर लटकी हुई थी। परिजन उसे एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!