Bhopal Cheating Case: फर्जी बैंक मैनेजर हुआ गिरफ्तार

Share

Bhopal Cheating Case: क्राइम ब्रांच ने बिहार के बांका जिले से आरोपी को दबोचा

Bhopal Cheating Case
गिरफ्तार नरेश यादव

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने फर्जी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार किया है। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating Case) का है। आरोपी को बिहार (Bihar) के बांका जिले से हिरासत में लिया गया है। आरोपी फोन करके ओटीपी हासिल करने के लिए ऐसी साजिश करता था। हालांकि आरोपी से रकम जब्त होने से संबंधित कोई आधिकारिक बयान क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) की तरफ से जारी नहीं हुए हैं।

पिछले साल हुई थी शिकायत

क्राइम ब्रांच ने बताया कि 23 जुलाई, 2019 को धोखाधड़ी (Bhopal Fraud Case) की शिकायत हुई थी। इस शिकायत की जांच की जा रही थी। शिकायत आरबी अग्रवाल (RB Agrawal) निवासी विद्या नगर ने की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें बैंक मैनेजर का फोन आया था। जिसने अकाउंट केवाईसी अपडेट करने के नाम पर ओटीपी मांगा था। जिसके बाद खाते से 43000 रुपये निकल गए थे।

यह भी पढ़ें: इस वर्दीधारी के झांसे में न आए इसको भोपाल के कई लोग इन कारणों से तलाश रहे हैं, जानिए क्यों

अब दर्ज हुआ मुकदमा

जांच के बाद क्राइम ब्रांच ने नरेश यादव (Naresh Yadav) पिता भुमेश्वर यादव उम्र 28 साल निवासी ग्राम तेतरियावरण पोस्ट पधार थाना जयपुर जिला-बांका बिहार को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने इस मामले में अब मुकदमा दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch News) ने दावा किया कि आरोपी बैंक मैनेजर बनकर ठगी (Bhopal Online Cheating) करता था। आरोपी रकम से अपने खर्च में उसे उड़ा देता था।

यह भी पढ़ें:   Full Dress Rehearsal: राज्य स्तरीय परेड की डीजीपी ने की समीक्षा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!