Bhopal Theft Case: ड्रायवर के सूने मकान पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात, नगदी समेत हजारों रुपए का माल गायब

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों (Bhopal Theft Case) के हौसले बुलंदी पर है। रोजाना आधा दर्जन थानों में चोरों की एफआईआर पुलिस दर्ज करती है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen Case) की है। इसी क्रम में चोरों ने एक ड्रायवर के सूने मकान पर धावा बोला। चोर सोने—चांदी के जेवर, नगदी समेत हजारों रूपयों का माल बटोर ले गए। इधर, एक अन्य स्थान में चोरों ने एसबीआई का एटीएम (Bhopal SBI ATM Stolen Case) तोड़ने का प्रयास किया है। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज की है।

प्रायवेट नौकरी करता है

चूना भट्टी थाना पुलिस ने बताया इंद्रसेन नोरोजी (Indra Sen Noroji) पिता अशोक कुमार उम्र 30 साल ने बुधवार दोपहर साढ़े बारह बजे थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। इंद्रसेन ने बताया वह पीएचई वर्कशाप क्वार्टर में रहता है। वह प्रायवेट कंपनी में ड्रायवरी करता है। सोमवार सुबह कंपनी की गाड़ी से साहब के साथ राजगढ़ गया था। राजगढ़ (Rajgarh) से लौटते हुए साहब जबलपुर (Jabalpur) चले गए थे। वहां से काम खत्म करके दो दिन बाद चार नवंबर को भोपाल आया। घर आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा था। चोर सोने—चांदी के जेवर नगदी, एलईडी टीवी समेत 30 हजार रुपए का माल ले गए।

सुरक्षा गार्ड ने दी घटना की जानकारी

Bhopal Cheating Case
सांकेतिक चित्र

चूना भट्टी थाना पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। इधर, बागसेवानिया थाना पुसिल बताया दीपक तिवारी (Deepak Tiwari) पिता भूपेंद्र निवासी ओमकारा थाना सुखी सेवनिया में रहता है। भूपेद्र एसबीआई एटीएम का सुपरवाईजर है। एसबीआई का एक एटीएम शंकराचार्य होम्स थाना क्षेत्र में लगा है। दूसरा एटीएम राजा भोज विश्व विद्यालय में लगा है। बुधवार रात शंकराचार्य होम्स में लगे एटीएम के सामने टीन की चादर तोड़ने की कोशिश की गई। राजा भोज के गार्ड ने बताया कि इस एटीएम (Bhopal ATM Theft Case) का गार्ड छुट्टी पर है। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला बाइक पर सवार लड़के चादर ओढ़कर आए थे। जिन्होंने एटीएम काटने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:   Attempt To Murder: शरारती पड़ोसी को टोकना पड़ा महंगा

यह भी पढ़ें: इस खाकी वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, भोपाल के कई लोग इस व्यक्ति की कर रहे हैं तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!