Bhopal Suspicious Death : हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death : इटारसी में था तैनात, हार्ट अटैक से मौत की संभावना

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। इटारसी में तैनात हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने संभावना जताई है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। वहीं एक वृद्ध ने खुदकुशी (Bhopal Hanging Case) कर ली है। इधर, छत से गिरकर जख्मी एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

जीआरपी थाने में था तैनात

बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि केयर वेल अस्पताल (Bhopal Care Well Hospital) में एक पुरूष को भर्ती कराया गया था। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो कमलेश कुमार जाट (Kamlesh Kumar Jat) पिता बालचंद उम्र 51 साल के संबंध में जानकारी मिली। वह बजरिया इलाके में शंकर नगर में रहता था। कमलेश मध्य प्रदेश पुलिस का कर्मचारी (Bhopal Cop Death) था। फिलहाल वह जीआरपी के इटारसी थाने में हवलदार था।

यह भी पढ़ें : भोपाल पुलिस के लिए चुनौती बना नाबालिगों का अब्बा और शहर का प्यारे ऐसे दबोचा गया

ड्यूटी के दौरान आया अटैक

परिजनों ने बताया कि कमलेश इटारसी में तैनात थे। मंगलवार दोपहर करीब 4:35 पर वह किसी मामले की जांच कर रहे थे। उसी दौरान अचानक तबीयत बिगड़ी और सीने में दर्द उठा था। जिसके बाद वह बेसुध होकर जमीन पर गिर गए थे। उन्हें उसी हालत में केयरवेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों नें इलाज के दौरान रात करीब 20:31 पर उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने कमलेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पत्नी को छेड़ रहे आरोपी को पति कमरे में बंद करके मदद मांगने पहुंचा

दो अन्य की संदिग्ध मौत

इधर, पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि हमीदिया अस्पताल से राजू पिता विष्णु उम्र 46 साल निवासी इंंद्रपुरी की छत से गिरने के कारण भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह 10:45 पर मृत घोषित कर दिया गया। दूसरा मामला बिलखिरिया थाना क्षेत्र का है। यहां मंगलवार दोपहर 2 बजे दिन में कुटकुट भवन के पीछे झुग्गी कोकता निवासी सुरेश भिलाला पिता मोती लाल भिलाला उम्र 62 साल ने फांसी लगा ली थी। जिसकी सूचना पुलिस को मनोज भिलाला ने दी थी। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!