Pyare Miyan Case : पुलिस पर आरोप उसने घटना और उसकी कहानी बदली

Share

Pyare Miyan Case : लग्जरी गाडी में नाबालिगों के साथ पकड़ाया था, श्रीनगर में हुआ गिरफ्तार

Pyare Miya Rape Case
ज्यादती के मामले में 30 हजार रुपए का इनामी आरोपी प्यारे मियां

भोपाल। प्यारे मियां केस (Pyare Miyan Case) में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा यह है कि पुलिस ने पूरी घटना और उसकी कहानी बदली। घटना वाले दिन नाबालिग प्यारे मियां की लग्जरी गाडी में थी। यह सभी एक शराब कारोबारी के फार्म हाउस से आ रहे थे। यह खुलासे मीडिया रिपोर्ट (Pyare Miyan Media Reports) में सामने आ रहे हैं। इधर, फरार चल रहे प्यारे मियां को श्रीनगर पुलिस ने दबोच लिया है। उसको ट्रांजिट रिमांड पर लाने के लिए भोपाल (Bhopal Minor Girl Rape Case) पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे अफसर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्यारे मियां (Pyare Miyan Minor Girl Rape Case) शनिवार रात पजेरो में था। उसके साथ पांच नाबालिग और स्वीटी विश्वकर्मा भी थी। पुलिस को प्यारे मियां ने अपना रसूख भी दिखाया था। इस मामले में सूरज नगर के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों को गोपनीय तरीके से खंगाला जा रहा है। इसकी रिपोर्ट सीधे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narrottam Mishra) को दी जाएगी। दरअसल, गृहमंत्री से इस मामले में प्यारे मियां (Pyare Miyan Latest Update News) को बचाने की शिकायत हुई है। शिकायत में बताया गया है कि फार्म हाउस की बजाय घटनास्थल विष्णु हाईटेक सिटी बनाया गया।

यह भी पढ़ें : नाबालिगों का अय्याश प्यारे मियां उर्फ अब्बा

प्यारे मियां ऐसे गिरफ्तार

प्यारे मियां नाबालिग लड़कियों के साथ पौर्न वीडियो भी देखता था। उसके दुबई, थाईलैंड समेत कई अन्य विदेशों पर जाकर नाबालिगों (Bhopal Minor Girl Sex Party) के साथ यात्रा करने की जानकारी मिली है। इधर, शिकायत करने वाली नाबालिग प्यारे मियां के राजनीतिक और प्रशासनिक पॉवर की बदौलत परिवार को परेशान कर सकता है। वहीं एसपी साउथ साई कृष्णा थोटा (SP South Sain Krishna Thota) ने वीडियो बयान जारी करके बताया उसे श्रीनगर (Srinagar) से हिरासत में लिया गया है। उसके श्रीनगर में होने की पुख्ता जानकारी पुलिस के पास थी। उसको बुधवार रात या गुरुवार सुबह भोपाल लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:   Panna National Park: टाइगर ट्रैकिंंग के दौरान बिफरा हाथी

कॉल डिटेल बनकर तैयार

प्यारे मियां मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति दोषी होगा तो उन सभी व्यक्तियों पर कार्रवाई होगी। इधर, पुलिस ने प्यारे मियां की कॉल डिटेल निकाल ली है। इस डिटेल के साथ पुलिस की टीम पूछताछ करेगी। यह डिटेल कई सफेदपोश लोगों को पसीना लाने के लिए मजबूर कर रही है। सूत्र बताते हैं कि पूछताछ से पहले ही कई रसूखदारों ने अपना पक्ष अफसरों को बता दिया है। उन्होंने प्यारे मियां के रिश्ते और बातचीत को लेकर भी बता दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!