Bhopal Rape Case : घर में मिला डांस बार, लड़कियों को फंसाती थी अधेड़ महिला

Share

Bhopal Rape Case : लावारिस मिली पजेरो और ऑडी कार, शादी हॉल के बाद अब पुराने शहर में भवन तोड़ा, घर की तलाशी में मिले वन्य प्राणियों की खाल, तीसरा मुकदमा भी हुआ दर्ज

Pyare Miyan Case
नाबालिगों से ज्यादती के मामले में फरार प्यारे मियां के घर डांस बार जो काफी आलीशान तरीके से बना है

भोपाल। कम उम्र की लड़कियों के साथ बलात्कार (Bhopal Rape Case) करने के शौकीन प्यारे मियां के तीन करीबी सिपहसलारों को पुलिस ने दबोच लिया है। जिन्हें दबोचा गया है उनमें एक अधेड़ महिला है। वह नाबालिग लड़कियों को सेक्स (Pyare Miyan Sex Party) के लिए तैयार करती थी। जब वह तैयार होती थी तो उन्हें प्यारे मियां के सामने परोसा जाता था। इसके अलावा लड़कियों को यहां—वहां ले जाने वाले दो युवकों को भी दबोचा गया है। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के इस चर्चित जिस्म की मंडी की पार्टी के किस्से तीन दिन से सुर्खियों में बने हैं। इस पार्टी का मुख्य किरदार प्यारे मियां अभी भी फरार है। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में प्यारे मियां को रैकेट का पोस्टर ब्यॉय बनाकर सिस्टम उसके पीछे पढ़ गया है।

यह भी पढ़ें : भोपाल का यह बिल्डर जो शादी वाले दिन मंडप छोड़कर इसलिए भागा

यह हुए गिरफ्तार

एसपी दक्षिण भोपाल क्षेत्र साई कृष्णा थोटा (SP Sain Krishna Thota) ने बताया कि प्यारे मियां (Pyare Miyan Rape Case) अभी नहीं मिला है। उसकी गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का इनाम है। यह इनाम एडीजी उपेन्द्र जैन (ADG Upendra Jain) ने घोषित किया है। एसपी ने बताया कि इस मामले में मंगलवार को अनस (Anas), उबेस (Ubesh) और राबिया (Rabiya) नाम की महिला की गिरफ्तारी हुई है। अनस और उबेस नाबालिगों को यहां—वहां ले जाने का काम करते थे। जबकि राबिया नाबालिगों को मनाती थी। यह सिलसिला काफी अरसे से चल रहा था। पुलिस तीनों आरोपियों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

निगम अफसरों पर कोई कार्रवाई नहीं

Bhopal Rape Case
पीडब्ल्यूडी की जमीन पर बनी मल्टी जिसको मंगलवार को तोड़ा गया

नगर निगम के अमले ने तलैया स्थित अफकार शादी हाल (Afkar Shadi Hall) के बाद उसके सामने बने प्यारे मियां के फ्लैट को तोड़ा है। बताया जा रहा है कि यह फ्लैट प्यारे मियां ने पीडब्ल्यूडी (Bhopal PWD Land Encroachment) के जमीन पर बनाए थे। जबकि शादी हॉल बनाने की अनुमति नहीं ली गई थी। जबकि यह दोनों कब्जे काफी अरसे से किए गए थे। इसके बावजूद नगर निगम के किसी भी अफसर ने उस पर आपत्ति भी नहीं ली। वहीं अवैध होने के संबंध में भी कोई नोटिस जारी नहीं किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बालिका समेत 4 व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें : अदालत की एक स्टेनो जिसके साथ पुलिस के इस अफसर ने झांसा देकर ऐसा किया बुरा काम

थाना प्रभारी पड़ोसी

Bhopal Minor Girl Rape Case
ज्यादती के मामले में फरार 30 हजार रुपए का इनामी आरोपी प्यारे मियां

राती​बड़ थाने में जिस दिन यह पूरे मामले का खुलासा हुआ था तब टीआई सुधेश तिवारी (TI Sudhesh Tiwari) पूछताछ कर रहे थे। यह पूछताछ नशे में धुत मिली नाबालिगों से चल रही थी। उन्होंने बताया था कि प्यारे मियां शाहपुरा स्थित विष्णु हाईटेक सिटी के फ्लैट में नाबालिगों से वह ज्यादती करता था। सुधेश तिवारी श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट (Ansal Apartment Raid) में ही रहते हैं। वहां पर प्यारे मियां का भी फ्लैट है। सूत्रों ने बताया कि बचने के लिए प्यारे मियां ने रिश्वत का भी लालच पुलिस अफसरों को दिया था।

वन विभाग का अमला पहुंचा

प्यारे मियां के खिलाफ शाहपुरा में मुकदमा दर्ज है। इस मुकदमे में स्वीटी विश्वकर्मा (Sweety Vishwkarma) को आरोपी बनाया गया है। इसके बाद दूसरा मुकदमा 13 जुलाई को कोहेफिजा थाने में नाबालिग ने दर्ज कराया है। इस मामले में प्यारे मियां और उबेस (Ubesh) को आरोपी बनाया गया है। इन दोनों मुकदमों के बाद वन विभाग की एक टीम अंसल अपार्टमेंट में पहुंची थी। यहां से वन विभाग की टीम को वन्य जीवों की खाल (Forest Animal) बरामद हुई। इस मामले में श्यामला हिल्स थाने में प्रकरण दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें : कोरोना से बचाव में काम आने वाला सैनेटाइजर बन गया एक कंपनी के कर्मचारी के लिए आनंद का सामान

घर में था डांस बार

Bhopal Rape Case
घर से बरामद महंगी शराब की बोतल

पुलिस को छानबीन में घर में डांस बार मिला है। यहां से महंगी शराब की बोतले भी मिली है। डांस बार काफी आकर्षक तरीके से सजाया हुआ था। महंगे सौफे के साथ आकर्षक लाइट के भी इंतजाम किए गए हैं। इसके अलावा सीहोर से एक पजेरो कार पुलिस ने बरामद की है। वहीं मंगलवार को प्यारे मियां की एक आडी कार भी लावारिस हालत में मिली है। इन दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। सूत्र बताते हैं कि प्यारे मियां की सेक्स पार्टी (Bhopal High Profile Sex Party) में कई सफेदपोश नेता भी शामिल होते थे। उन नेताओं से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन साल से चल रही थी जांच

खुलासा या फिर पोस्टर ब्यॉय

इधर, जनता के बीच प्यारे मियां का मामला चर्चा का विषय बन गया है। लोगों का कहना है कि दो दशक में अवैध अतिक्रमण पर कोई एक्शन नहीं हुआ। अचानक सेक्स पार्टी उजागर होने के बाद यह सख्ती बताती है कि प्यारे मियां को पोस्टर ब्यॉय बना दिया गया है। इसके पीछे लोग यह मानते हैं कि कुछ रसूखदारों को बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। इधर, पुलिस के अफसर इन आरोपों को खारिज कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले के लिए एसआईटी (Pyare Miyan Rape Investigation SIT) का गठन कर दिया गया है।

एसआईटी करेगी जांच

Bhopal Rape Case
कोहेफिजा इलाके से बरामद आडी कार जिसको जब्त कर ले जाती पुलिस

इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। यह एसआईटी डीआईजी सिटी इरशाद वली (DIG City Irshad Wali) ने बनाई है। इसमें शाहपुरा थाने में दर्ज मामले की जांच की जाएगी। एसआईटी में एसपी साउथ साई कृष्णा थोटा, एएसपी रजत सकलेचा (ASP Rajat Saklecha), डीएसपी हिमानी सोनी (DSP Himani Soni), सीएसपी टीटी नगर उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari), टीआई शाहपुरा चंद्रकांत पटेल (TI Chandrakant Patel), महिला थाना प्रभारी अजीता नायर (TI Ajita Nair), टीटी नगर टीआई संजीव कुमार चौकसे (TI Sanjiv Kumar Chokse), टीआई रातीबड़ सुदेश तिवारी, कोहेफिजा टीआई अनिल बाजपेयी (TI Anil Bajpai) और श्यामला हिल्स टीआई तरुण भाटी (TI Tarun Bhati) को शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें : अय्याशी का यह अड्डा बताने के लिए पुलिस को पहले दिन आ रहा था बहुत पसीना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!