Bhopal Rape Case: अय्याशी का अड्डा बताने पुलिस को आया पसीना

Share

Bhopal Rape Case : फॉर्म हाउस में रसूखदारों की पार्टियों में परोसी गई पांच नाबालिग लड़कियों ने खोली पोल

Bhopal Rape Case
विष्णु हाईटस के फ्लैट के भीतर हुई पार्टी के बाद रखे गिलास बताते हैं कि वहां आरोपी एक से अधिक थे जिन्हें पुलिस ने बड़ी चालाकी से बचा लिया

भोपाल। मध्य प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के यौन अत्याचार का एक सनसनीखेज मामला (Bhopal Rape Case) सामने आया है। इस मामले में प्रदेश के कई बड़े रसूखदारों के नाम उछले। इनकी पोल फॉर्म हाउस से भागकर आई पांच नाबालिग लड़कियों ने उजागर भी की। लेकिन, पुलिस को इस घटना को बताने में शाम बीत गई। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। घटना में कई तथ्यों पर पुलिस के अफसर जवाब नहीं दे सके। आधिकारिक तौर पर एक प्रेस नोट जारी करके दो आरोपियों के नामों का खुलासा कर दिया गया। जबकि पूरा प्रकरण नाबालिग लड़कियों की तस्करी और उनके यौन (Bhopal Ki High Profile Sex Party) अत्याचार का था। पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले के आरोपी अभी फरार है।

यह भी पढ़ें : जिस विष्णु हाईट में रसूखदारों की पार्टी चल रही थी वहीं एक युवती के साथ बिल्डर ने किया था बलात्कार

चाइल्ड लाइन को बताई पूरी कहानी

रातीबड़ थाना पुलिस ने दावा किया है कि 11—12 जुलाई की रात 3 बजे उसको पेट्रोलिंग करते वक्त पांच नाबालिग लड़कियां मिली थी। जिन्हें पूछताछ के लिए चाइल्ड हेल्प लाइन को सौंपा गया था। पूछताछ में नाबालिग लड़कियों ने बताया कि उन्हें स्वीटी विश्वकर्मा (Sweety Vishwkarma) लेकर आई थी। वह रसूखदारों की पार्टी के लिए विष्णु हाईट्स (Vishnu Hights Rape Case) स्थित फ्लैट्स पर लेकर गई थी। यहां एक जन्मदिन पार्टी में उन्हें शामिल होना था। यहां एक नाबालिग के साथ प्यारे मियां (Pyare Miyan) ने यौन शोषण किया। अन्य लड़कियों ने बताया कि प्यारे मियां ने उसी फ्लैट पर दूसरी भी नाबालिग लड़कियों के साथ ज्यादती (Bhopal Minor Girl Rape Case) की है।

यह भी पढ़ें:   धनानी की काली कमाई से कई नेताओं की सांसे ऊपर-नीचे

पैसों का दिया गया लालच

नाबालिगों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें पैसों का लालच दिया गया था। उन्हें कई बार ऐसा करने के बदले में पैसा भी मिला है। पुलिस ने इसी बयान के आधार पर प्यारे मियां पिता अब्दुल वाहिद उम्र 68 साल निवासी अंसल अपार्टमेंट और स्वीटी विश्वकर्मा पुत्री सुरेश विश्वकर्मा उम्र 21 साल निवासी झुग्गी अंसल अपार्टमेंट को आरोपी बनाया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 366ए/376(2) एन/120बी (नाबालिग को झांसा देना, बलात्कार, साजिश और पॉक्सो एक्ट) के तहत मामला बनाया गया है। पुलिस का दावा है कि स्वीटी विश्वकर्मा को हिरासत में ले लिया है। जबकि प्यारे मियां फरार हैं।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश पुलिस के इस अफसर ने जिला अदालत की स्टेनो के साथ भोपाल के एक कमरे में किया था ऐसा काम

पुलिस की कहानी में कई पेंच

रातीबड़ थाने में आधी रात से लेकर रविवार दोपहर तक काफी गहमागहमी थी। कई लोग आते—जाते रहे। वहीं दिनभर सैट में बोलने वाले अफसरों की आवाज भी नहीं आई। जबकि रविवार को दिनभर का कर्फ्यू भी था। लेकिन, कोई हलचल नहीं थी। इधर, मीडिया और पुलिस के सोशल ग्रुप में रसूखदारों के पकड़े जाने और नाम को लेकर टीका—टिप्पणी की जाती रही। देर शाम पुलिस ने एक पेज का प्रेस नोट जारी करके यह बता दिया कि उसने सख्त कार्रवाई कर दी। लेकिन, जिस तरह की कार्रवाई की है उससे नहीं लगता कि अदालत में यह प्रकरण ज्यादा दिन टिक सकेगा।

अदालत में क्या बोलेगी पुलिस

दरअसल, लड़कियों ने बयान दिया है कि विष्णु हाईट्स के फ्लैट में पार्टी होती थी। लेकिन, पुलिस ने प्रेस नोट में यह नहीं बताया कि वह फ्लैट किस व्यक्ति का है। इधर, रातीबड़ थाना पुलिस ने पांच नाबालिगों को घुमते हुए मिलना बताया  है। फिर यह नाबालिग लड़कियां रातीबड़ इलाके में कैसे पहुंच गई। उन्हें राती​बड़ इलाके में किस काम के लिए ले जाया गया था। जहां ले जाया गया था वह किस व्यक्ति के नाम पर था। ऐसे ही दर्जनों सवालों से बचने के लिए पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर दिया। हालांकि पुलिस यह जवाब मीडिया को नहीं दे पाई तो फिर वह अदालत में खड़े होकर क्या बोलेगी यह ​भविष्य बताएगा।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: भाजपा विधायक से घुटने तुड़वाने आए पूर्व मुख्यमंत्री समेत कई नेता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!