Bhopal Loot Case : हुई महंगी बहुत ही शराब कि…शौक पूरा करने करनी पड़ी लूट

Share

Bhopal Loot Case : अस्पताल का सफाई कर्मचारी निकला लुटेरा, सीसीटीवी कैमरे में हुआ था कैद

Bhopal Loot Case
थाने में गिरफ्तार नकाबपोश लुटेरे सूरज घावरी और रवि पथरौल

भोपाल। पंकज उदास (Singer Pankaj Udhas) का गाया हुआ यह गीत हुई महंगी बहुत ही शराब की लाइन आपको जरुर याद होगी। कोरोना वायरस (Corona Virus Effect News) के चलते शराब भी महंगी हो गई। महंगी शराब होने की वजह से लोगों के जेब के लिए यह घाटे का सौदा भी हो रहा है। लेकिन, दो युवकों ने इसका तोड़ (Bhopal Loot Case) निकाल लिया। यह तोड़ पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। पुलिस ने सिरदर्द बने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने पूछताछ में इसी बात का खुलासा किया है।

इसलिए बने थे सिरदर्द

कोतवाली और कोहेफिजा इलाके में सिलसिलेवार लूट (Bhopal Robbery Case) की तीन वारदात हुई। तीनों वारदातों में एक जैसा वाहन और हुलिया सामने आया। यह घटनाएं 15 से 19 जुलाई के बीच अंजाम दी गई थी। लुटेरों का निशाना कविता साहू (Kavita Sahu Loot Case), नमीरा बी और प्रिया अग्रवाल बनी थी। महिलाओं के साथ हुई इन घटनाओं में पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज भर थे। इसी फुटेज के आधार पर दो संदेहियों की जानकारी पुलिस के हाथ लगी थी।

यह भी पढ़ें : सिपाही का साहस के आगे बौना सिस्टम दहशत में आया, सरहद से दूर ले जाकर फेंका

पहले से हैं दर्ज मामले

पुलिस ने इस मामले में मूलत: शाजापुर (Shajapur) निवासी सूरज घावरी उर्फ गोलू (Suraj [email protected]) पिता बलराम घावरी उम्र 22 साल और रवि पथरौल (Ravi Pathroul) पिता स्वर्गीय सत्यनारायण पथरौल उम्र 20 साल निवासी ईदगाह हिल्स को हिरासत में लिया। सूरज घावरी फिलहाल बाजपेयी नगर में रहता है। सूरज घावरी के खिलाफ बैरागढ़ थाने में चोरी और लूट के मामले पहले से ही दर्ज है। दोनों आरोपी निजी अस्पताल (Private Hospital Ke Lootere) में सफाई कर्मचारी हैं। आरोपियों के कब्जे से मोपेड और लूटा गया मोबाइल और दस्तावेज बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: सामान खरीदने और डिलीवरी के नाम पर धोखाधड़ी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!