तबादले की मांग लेकर पुलिस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठा आरक्षक

Share

महकमे में मचा हड़कंप, आधे घंटे में टीआई ने लिया एक्शन

Constable Madhusudan Rathore
धरना देता आरक्षक

भोपाल। (Bhopal) तमाम विभागों के कर्मचारियों को आपने धरना प्रदर्शन करते देखा और सुना होगा। लेकिन पुलिस विभाग के कर्मचारी ऐसा कदम नहीं उठाते। सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने के लिए पुलिसकर्मी कभी प्रदर्शन करते नहीं देखे जाते। पुलिस महकमे में समस्या को लेकर विरोध की आवाजें उठती तो हैं, लेकिन अनुशासन का पालन भी किया जाता है। लेकिन सोमवार को राजधानी भोपाल में एक आरक्षक (Constable Madhusudan Rathore) के सब्र का बांध टूट गया। तबादले की मांग कर रहा आरक्षक पुलिस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठ गया।

आधे घंटे में खत्म हो गया धरना

आरक्षक मधुसुदन राठौर (Madhusudan Rathore) सोमवार को पुलिस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठा। उनसे अन्न-जल त्यागने की बात कहते हुए प्रदर्शन शुरु कर दिया। लेकिन महज 30 मिनट में ही मधुसुदन का प्रदर्शन खत्म हो गया। क्यों कि धरने का वीडियो सोशल मीडिया पर इतने तेजी से वायरल हुआ कि पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जहांगीराबाद टीआई वीरेंद्र चौहान मौके पर पहुंचे। उन्होंने राठौर को धरने से उठाया और थाने ले गए।

आश्वासन से संतुष्ट हुआ आरक्षक

द क्राइम इन्फो डॉट कॉम से बात करते हुए टीआई वीरेंद्र चौहान (TI Virendra Chauhan) ने बताया कि मधुसुदन राठौर को पुलिस मुख्यालय भी ले जाया गया था। संबंधित अधिकारियों से मिलवा दिया गया। चौहान ने बताया कि अधिकारियों से मिलकर मधुसुदन संतुष्ट है। उसकी समस्या का समाधान किए जाने का आश्वासन मिल गया है।

धरने पर बैठने से पहले मधुसुदन राठौर ने एक वीडियो भी जारी किया था। वीडियो में राठौर ने अपनी समस्या बताई थी। उसने बताया कि वो झाबुआ से रतलाम जिले में ट्रांसफर चाहता है। झाबुआ के एसपी विनीत जैन ने अनुसंशा भी कर दी थी। लेकिन उसका तबादला धार जिले में कर दिया गया है। राठौर अपने गृह जिले रतलाम जाना चाहता है।

यह भी पढ़ें:   Fraud Arrest : टैक्सी कोटे में अटैच करने का झांसा देकर कार ले जाने वाला क्राइम ब्रांच ने दबोचा

देखें वीडियो

तबादले की मांग को लेकर पुलिस मुख्यालय के सामने धरने पर बैठा आरक्षक

Gepostet von The Crime Info am Montag, 20. Juli 2020

यह भी पढ़ेंः पति को पेड़ से बांधकर आदिवासी महिला से सामूहिक बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!