Bhopal Cop Attack Case: दो गुटों में विवाद, पुलिस पर हमला

Share

Bhopal Cop Attack Case: डायल—100 का ड्रायवर और सिपाही हुआ जख्मी, चार गिरफ्तार

Bhopal Cop Attack Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा के एक गांव में दो गुटों के बीच विवाद हो गया। इस सूचना पर वहां पहुंची डायल—100 पर एक पक्ष के लोगों ने हमला (Bhopal Cop Attack Case) कर दिया। हमले में डायल—100 का ड्रायवर और सिपाही जख्मी हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

यह थी घटना

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार घटना 16 अक्टूबर की रात लगभग 10 बजे ग्राम रोडिया में झगड़े की सूचना पुलिस को मिली थी। थाने से डायल—100 में आरक्षक सुंदर लाल (Constable Sunder Lal) को मौके पर भेजा गया था। जिन्हें देखकर आरोपियों घिसीलाल मेहर (Ghisilal Mehar), प्रशांत, प्रीतम, सत्यनारायण, अनुज, प्रदीप और अन्य ने हमला कर दिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 353/332/326/294/323/34 (सरकारी काम में बाधा पहुंचाना/सरकारी कर्मचारी से मारपीट/अंग—भंग करना/गाली गलौज/मारपीट और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा 16—17 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग दो बजे दर्ज किया गया है।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

हमले में ड्रायवर बुरी तरह से जख्मी है। सिपाही सुंदर लाल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने चार आरोपियों को दबोच लिया है। बाकी की तलाश के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। हमले में डायल—100 वाहन को भी नुकसान पहुंचा है। हमले के बाद गांव में पुलिस फोर्स भी तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने दोनों गुटों के बीच हुए विवाद का खुलासा अभी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: ट्रक ने बाप—बेटे को कुचला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!