Bhopal News: किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Share

Bhopal News: आत्महत्या की वजह नहीं हुई साफ, पुलिस को नहीं मिला कोई सबूत, पीएम रिपोर्ट पर टिकी जांच

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल।किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस कारण पुलिस को आत्महत्या की कोई वजह अभी तक पता नहीं चली है।

चार महीने के भीतर दूसरे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार रामकृष्ण अस्पताल से डॉक्टर मनोज ने एक मरीज को मृत हालत में लेकर आने की जानकारी दी। भगवान दास लोधी (Bhagwan Das Lodhi) पिता लालाराम लोधी उम्र 45 साल ने फांसी लगाई थी। परिजन उसे 28 अप्रैल की शाम लगभग छह बजे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। वह कोलार रोड स्थित अमरावद कला (Amrawad Kala) में रहता था। मृतक किसान था। मृतक ने पुराने घर में जाकर फांसी लगाई थी। भगवान दास लोधी फंदे पर लटका मिला। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला। जिस कारण आत्महत्या की वजह का पता नहीं चली है। कोलार रोड पुलिस मर्ग 41/24 में कायम कर लिया है। मामले की जांच एएसआई राजेंद्र देवड़ा (ASI Rajendra Dewda) कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इसी गांव में रहने वाले एक अन्य किसान की कस्टोडियल डेथ हो गई थी। जिसमें न्यायिक जांच के आदेश हुए थे। जांच अधिकारी पूरे मामले से अनजान दिखाई दिए। वह मामला भी अब तक पुलिस रिकॉर्ड में दबा हुआ है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP News: रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेरहमी से हत्या
Don`t copy text!