दो बच्चों की हत्या कर महिला ने लगाई फांसी

Share

आर्थिक तंगी और बच्चों की खराब तबियत से परेशान हो गई थी महिला

Jalaun Suicide
सांकेतिक चित्र

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से हत्या और आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या कर मौत को गले लगा लिया। महिला ने मानसिक रूप से बीमार दो बच्चों को मौत के घाट उतारा, फिर फांसी लगा ली। घटना शुक्रवार शाम 7 बजे एट कस्बे की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 39 वर्षीय महिला ने ये कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय बेटी और नाबालिग बेटे के शव बिस्तर पर पड़े हुए थे। कोंच सर्किल के अधिकारी राहुल पांडे ने न्यूज एजेंसी ने बताया कि महिला का पति एक ट्रक ड्राइवर है। घटना के वक्त पति घर से बाहर गया था। प्राथमिक जांच के मुताबिक महिला ने पहले बच्चों को मौत के घाट उतार फिर आत्मघाती कदम उठाया होगा। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। वहीं पति का कहना है कि महिला ने आर्थिक तंगी और बच्चों की खराब तबियत से तंग आकर आत्मघाती कदम उठाया है।

नौकरी गई तो पी लिया जहर

जिले के लभेड़ा गांव में एक युवक ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि दादों थाना अंतर्गत लभेड़ा गांव का रहने वाला विजनेश यादव (22) गाजियाबाद में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। नौकरी चली जाने के बाद वह दो दिन पहले ही गांव आया था। पुलिस के अनुसार नौकरी जाने से वह काफी दुखी था और बृहस्पतिवार रात को उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसके परिजन उसे तत्काल अलीगढ़ स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज अस्पताल ले गये जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   UP Rape Case: होटल के कमरे में नाबालिग से बलात्कार

यह भी पढ़ेंः देर रात सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स, करतूत ने ली जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!