घरेलू विवाद से परेशान युवक ने सास और पत्नी को दी दर्दनाक मौत

Share

वारदात को अंजाम देने के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी

Double Murder Kannauj
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) में डबल मर्डर (Kannauj Double Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी और सास की हत्या कर दी। युवक ने दोनों को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद वो खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक घरेलू विवाद से परेशान था। रोज-रोज की किल-किल से वो तंग आ चुका था। घटना कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के हौदापुर गांव में एक व्यक्ति ने कथित रूप से घरेलू कलह से तंग आकर अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी और कोतवाली जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

घर में रहने लगी थी सास

पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणि उपाध्याय ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि सदर कोतवाली के हौदापुर गांव में पवन उर्फ मुरारी की शादी सविता से हुई थी। विवाह के बाद पति-पत्नी के बीच अनबन रहने लगी। पवन घरेलू कलह के लिए अपनी सास कलावती को जिम्मेदार मानता था। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले पवन की सास कलावती उसके घर आई थी, जिसके बाद से रोज झगड़ा होने लगा। इस लड़ाई में कलावती अपनी बेटी सविता का साथ देती थी। बृहस्पतिवार देर रात पवन और सविता के बीच झगड़ा हुआ जिससे आक्रोशित होकर पवन हसिया लेकर दोनों को मारने दौड़ा।

हसिए से मारा फिर छत से फेंक दिया

उन्होंने बताया कि इस पर मां और बेटी भागकर छत पर पहुंचीं, जहां पवन ने दोनों पर हसिए से प्रहार किया और बाद में दोनों को छत से नीचे फेंक दिया। वारदात में दोनों की मौत हो गयी। उपाध्याय ने बताया कि हत्या करने के बाद पवन हसिया लेकर कोतवाली पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। उसे गिरफ्तार करके जांच शुरू कर दी गयी है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।

यह भी पढ़ें:   UP Murder: पेशी पर आए आरोपी को कोर्ट रूम में गोलियां मारी, हमले में पुलिसकर्मी भी जख्मी

यह भी पढ़ेंः कोरोना के नाम पर लोगों को पीटने वाले एसडीएम के खिलाफ मामला दर्ज

Don`t copy text!