चार बच्चों की बेरहमी से हत्या, हैवानों ने कुल्हाड़ी से काट दिया

Share

रिश्तेदार के घर गए थे माता-पिता

Jalgaon Murder
सांकेतिक फोटो

जलगांव। महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव (Jalgaon) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां चार बच्चों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बच्चों की खून से लथपथ लाशें बरामद की गई है। हैवानों ने कुल्हाड़ी से बच्चों पर कई वार किए थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार देर शाम न्यूज एजेंसी को बताया कि मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि रावेर तालुक के बोरखेड़ा शिवार गांव में एक खेत में बने मकान में बच्चे खून से लथपथ पाए गए। अधिकारी ने कहा,‘‘घटना उस वक्त हुई जब बच्चों के माता-पिता अपने बड़े बेटे के साथ किसी संबंधी की मृत्यु के बाद के कर्मकांड में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश गए थे।’’

गले पर किए कई वार

उन्होंने कहा ,‘‘खेत का मालिक सुबह जब खेतों पर गया तो उसने चारों भाई-बहनों को खून से लथपथ पाया और इसकी सूचना तत्काल गांववालों को तथा पुलिस को दी।’’ अधिकारी ने बताया कि रावेर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संगीता (13), राहुल (11) अनिल (8) और ननी (6) के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। उन्होंने कहा, ‘‘बच्चों की हत्या कुल्हाड़ी से की गई है और उनके गले पर गहरे घाव हैं।’’ अधिकारी ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज जांच की जा रही है।

नासिक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक प्रताप दिवाकर ने बताया कि जलगांव पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

यह भी पढ़ें:   आंध्र प्रदेशः सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक से पुलिस ने बरामद किए 1.9 करोड़

यह भी पढ़ेंः देर रात सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स, करतूत ने ली जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!