Bhopal Crime News: स्मार्ट सिटी कंपनी के इंजीनियर पर मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal Crime News: आठ महीने पहले पांचवीं मंजिल से गिरकर एक मजदूर की हो गई थी मौत

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। स्मार्ट सिटी कंपनी के बन रहे बहुमंजिला इमारत से गिरकर मृत हुए मजदूर के मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। घटना आठ महीने पहले हुई थी। यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) का है। पुलिस ने इस मामले में इंजीनियर को आरोपी बनाया है।

इंजीनियर को बनाया गया आरोपी

टीटी नगर पुलिस ने बताया कि घटना फरवरी, 2020 में हुई थी। उस वक्त पांचवीं मंजिल से गिरकर राजू मेड़ा (Raju Medha) जख्मी हो गया था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। राजू मेड़ा स्मार्ट सिटी कंपनी के प्रोजेक्ट (Bhopal Smart City Project News) में मजदूरी करने के लिए झाबुआ से भोपाल आया था। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया था। जिसकी जांच के बाद इंजीनियर रामनाथ पटेल (Ramnath Patel) को आरोपी बनाया गया है। जांच में पता चला है कि इंजीनियर ने सुरक्षा इंतजाम में लापरवाही बरती थी।

तालाब में मिली युवक की लाश

तलैया इलाके में स्थित बड़े तालाब के शीतला माता मंदिर घाट पर एक युवक की लाश मिली है। घटना 16 अक्टूबर की शाम 6 बजे की है। शव की पहचान दीपक मानवानी पिता राम मानवानी उम्र 25 साल के रुप में हुई। दीपक मानवानी (Deepak Manvani) बैरागढ़ का रहने वाला था और कपड़ों की दुकान पर काम करता था। उसका मानसिक संतुलन कुछ समय से खराब था। वह पुरुष होने के बावजूद चूड़ियां पहन लेता था। ऐसी ही हरकतें वह करता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Woman Harassment: पति करता है पत्नी से मारपीट, सास कहती है पीटना तो रिवाज हैै

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!