Bhopal News: लूट की एक दर्जन वारदात

Share

Bhopal News: दो शातिर चोरों के पकड़ाने के बाद सामने आए यह मामले, पुलिस ने बरामद किए मोबाइल और जेवरात

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लूट की एक दर्जन वारदातों का खुलासा किया है गया है। यह घटनाएं अलग—अलग एरिया में हुई है। खुलासा भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना पुलिस ने किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में सामान जब्त किया है।

इन मामलों का पुलिस ने किया खुलासा

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आरोपियों ने दो वाहन चोरी, एक मकान का ताला तोड़ने के अलावा 11 मोबाईल छिनने की घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने बरामद सामान की कीमत साढ़े चार लाख रुपए बताई है। यह 14 घटनाओं में बरामद माल की रकम है। आरोपियों ने इंदौर शहर में दो बाइक (Bike) चोरी की थी। वहां पर तीन स्थानों पर मोबाइल भी छीने थे। जिन्हें बेचने की फिराक में आरोपी घूम रहे थे। पुलिस ने बताया कि बदमाश पेंटर बनकर पहले रैकी करते थे। यह वारदातें वे अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए करते थे। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। आरोपी सुमित जाटव (Sumit Jatav) पिता नर्मदा प्रसाद जाटव उम्र-20 साल है। वह पिपलानी थाना क्षेत्र में रहता है। वहीं दूसरा आरोपी निखिल शर्मा पिता दिनेश शर्मा उम्र-26 साल है। वह भी पिपलानी में रहता है। आरोपियोंने 10-15 दिन पहले मीनाल गेट 02 के सामने से लाल बस में से एक व्यक्ति की जेब से मोबाइल चोरी किया था। जिसकी रिपोर्ट दीपेश कुमार अहिरवार (Deepesh Kumar Ahirwar) ने दर्ज कराई थी। उस वक्त सुमित जाटव भी उनके साथ था।

यह है पुलिस में रिकॉर्ड

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) चौराहा पर ही अरविंद कुमार के साथ भी चोरी की वारदात हुई थी। आरोपियों ने उर्मिला गुर्जर (Urmila Gurjar) के घर का ताला भी तोड़ा था। आरोपियों के कब्जे से सोने की नाक की बडी लौंग-04 नग, चांदी पायल-04 जोडी, चांदी के कंगन -02 जोडे, 02 मो.सा. (01 एक्टिवा, 01 यामहा SZRR-150) व चोरी/लूट के 11 स्मार्टफोन मोबाईल कुल 14 घटनाओं का माल बरामद किया गया। सुमित जाटव के खिलाफ पिपलानी और अयोध्या नगर में करीब नौ मुकदमे दर्ज है। इसी तरह निखिल शर्मा के खिलाफ पांच प्रकरण दर्ज है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी महेश लिल्हारे, उनि सुदील देशमुख, प्रआऱ 1177 अमित व्यास, प्रआर.3178 बृजेश सिंह,  प्रआर.315 संतोष परवारी प्रआर.860 मनीष मिश्रा प्रआर.2638 सुदीप राजपूत, प्रआर.154 सुनील राय, आर.654 फिरोज खान, आर.2115 मनोज जाट, आर.1055 प्रदीप दामले और आर.3615 राजेन्द्र साहू ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जहांनुमा पैलेस के मालिक ने की आत्महत्या
Don`t copy text!