Bhopal Molestation Case : पड़ोसन को देखकर ऐसी हरकत करता था युवक

Share

Bhopal Molestation Case: पीड़ित युवती थाने पहुंची, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime Against Woman Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पड़ोसन को देखकर एक व्यक्ति अजीब हरकतें (Bhopal Molestation Case) करने लगता था। कभी वह शरीर में गलत जगह हाथ लगाता तो कभी दूसरी तरह से वह उसको इशारे (Bhopal Crima Against Woman) करता। इन बातों से युवती परेशान हो गई थी। लेकिन, एक दिन आरोनी ने हरकतों की मर्यादा ही पार कर दी। नतीजतन युवती थाने पहुंच गई। घटना (MP Molestation Case) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की है। पीड़िता की शितायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ (Bhopal Billing Case) का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुबई में रहता है पति

श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय युवती ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात पड़ोसी नरेश मालवीय (Naresh Malviya) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी को 7—8 साल हो चुके हैं। पति के साथ वह झुग्गी बस्ती में रहती है। दोनों के दो बच्चे भी है। पति दुबई में नौकरी करता है। इस कारण वह घर में अकेली रहती है।

दो साल से घर नहीं लौटा

पीड़िता ने बताया उसका पति पिछले दो सालों से घर नहीं लौटा है। घर खर्च के लिए वह दुबई से पैसे भेजता है। रक्षाबंधन के दिन पड़ोस में रहने वाला आरोपी नरेश मालवीय उसे देखकर अपने कपड़े उतारने (Bhopal Molestation Case) लगा। उसकी हरकतों को उसने पहले नजर अंदाज किया। फिर उसने एक दिन सारी हदें पार कर दी। आरोपी ने पूरे कपड़े उतार (Bhopal Crime Against Woman) दिए। यह बात उसने पति को बताई। जिसके बाद पीड़िता ने गुरूवार रात 8:30 बजे आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

यह भी पढ़ें:   Damoh Murder: पहली पत्नी को दूसरे के साथ देखकर होती थी जलन, कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!