Bhopal Crime News: ऑनलाइन गेम खेलने को लेकर भिड़े दो परिवार

Share

Bhopal Crime News: राजधानी के अलग—अलग थानों में मारपीट के मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। ऑनलाइन गेम खेलने को लेकर दो परिवार आपस में भिड़ गए। हमला करने वाले एक दर्जन से अधिक लोग बताए (Bhopal Beating News) जा रहे हैं। इधर, बच्चों की लड़ाई में महिला ने पड़ोस के घर के कांच तोड़ दिए। उधर, तीन बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ (Bhopal Crime) की है। सभी मामले मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हैं। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपियों के खिलाफ मारपीट (MP Crime News) और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक की परिवार के आरोपी

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया औसाफ निजामी पिता तनवीर आलम ने मंगलवार रात साढ़े नौ बजे आरोपी मिसवा निजामी, मुख्तार, अमजद, सिराज, सोहेल वह अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने औसाफ की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 147/148/294/506/ बलवा, गाली देने और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया हैं। औसाफ सोनिया गांधी कॉलोनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। घटना वाली रात आरोपी मिसवा निजामी बुआ के बेटे के घर आया था। गैम खेलने के दौरान उसको रिश्तेदार ने गाली दे दी थी। इसी बात पर बहस छिड़ गई थी।

यह बोलकर लड़े परिजन

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया लक्ष्मी बाई पति चुन्नीलाल उम्र 62 साल ने मंगलवार शाम साढ़े सात बजे आरोपी आरती और पप्पू के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने लक्ष्मी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 294/323/506/427/34 गाली देने, मारपीट करने, धमकाने, कॉच तोड़ने और एक से अधिक आरोपी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। लक्ष्मी ने बताया वह रतन कॉलोनी में रहती है। सुबह उसके बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। उस समय आरोपियों के बच्चेे भी साथ में थे। खेल—खेल में बच्चों के बीच झगड़ा हो गया था। शाम पांच बजे आरोपी घर में आकर सुबह की बात पर बहस कर रही थी। समझाने पर उसने दरवाजे के लगे कांच भी तोड़ दिए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Case: जितने मुकदमे उससे चार गुना कम जांच करने वाले अफसर

अंड़े का ठेला पलटाया

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया राजेंद्र शर्मा पिता रामेश्वर दयाल शर्मा उम्र 42 साल ने मंगलवार शाम साढ़े सात बजे थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 294/506/427/34 गाली देने, धमकाने, तोड़फोड़ करने और एक से अधिक आरोपी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया फरियादी आचार्य नरेंद्र देव नगर इलाके में रहता है। वह अंड़े का ठेला लगाता है। घटना वाली शाम वह पुराना सुभाष नगर के सामने अंड़े का ठेले पर था। तभी दो—तीन लड़के आए और जबरन उसे गाली देने लगे। उसने मना किया तो आरोपी मारपीट करते हुए ठेला पलटा दिया। जाते—जाते आरोपी धमकाते हुए वहां से चले गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!