Bhopal Crime News : दो गुटों में विवाद के बाद मासूम बच्चे की मौत

Share

Bhopal Crime News : दोनों परिवारों ने एक—दूसरे पर लगाया आरोप, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घर की बाउंड्री को लेकर दो गुटों में विवाद (Bhopal Beaten Case) हो गया। इस विवाद में हुई हाथापाई के बीच एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित गुनगा इलाके की है। इस मामले में परिजन एक—दूसरे पक्ष पर इस मौत के लिए आरोप लगा रहे हैं। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

यह है विवाद

गुनगा इलाके में स्थित रतुआ गांव की यह घटना है। यह घटना सोमवार शाम पांच बजे हुई थी। यहां मनीष जाटव का पड़ोसी यादव परिवार से विवाद हुआ था। इस विवाद में पांच महीने के बच्ची मिष्ठी की मौत हो गई। मनीष का कहना है कि बच्ची को हाथापाई में डंडा लगा है। जबकि पड़ोसी का आरोप है कि परिवार ने ही बच्ची को गुस्से में पटक दिया था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। शार्ट पीएम रिपोर्ट मंगलवार शाम तक मिलेगी। जिसके बाद पुलिस आगे की जांच करेगी।

यह भी पढ़ें : इतने लोगों को गांव के युवाओं ने ठगा जिसका पता लगाने के लिए पुलिस को आ रहा पसीना

केनरा बैंक का एटीएम काटा

इसी तरह देहात क्षेत्र के बैरसिया इलाके में बदमाशों ने केनरा बैंक का एटीएम काट दिया। घटना नुपुर बिहार कॉलोनी की है। बैंक मैनेजर शंकर कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले जहां वारदात हुई उसके ही नजदीक एक दुकान से पत्थर काटने की मशीन चोरी हुई थी। जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सरेराह महिला से अभद्रता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!