Bhopal Crime News: निगरानी बदमाश की जांघ में चाकू घोंपा

Share

Bhopal Crime News: इलाके में लोगों को दिखाता था टशन, आरोपी फरार

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। निगरानी बदमाश की जांघ में चाकू घोंप (Bhopal Attack Case) दिया गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। बदमाश इलाके में लोगों को टशन दिखाता था। इसी कारण विवाद शुरु हुआ था। घायल (Bhopal Crime News) बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेववा हमले और अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। चारों फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जगह—जगह दबिश (Madhya Pradesh Crime News) दे रही हैं।

कबाड़ी का काम करता है पीड़ित

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि अक्षय हेरोडे (Akshay Herode) पिता राजकुमार उम्र 25 साल ने गुरूवार दोपहर दो बजे चार आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने अक्षय की शिकायत पर आरोपी आजम, दीपू गौड़, छोटू और गजानंद के खिलाफ धारा 307/294/323/324/34 (जानलेवा हमला, गाली देना, मारपीट करने, धारदार हथियार से वार करने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी एसआई एमएस पटेल ने बताया कि अक्षय हेरोडे हाई स्कूल के पीछे झुग्गी में रहता है। वह कबाड़े का काम करता है।

आरोपियों को लगा कि वह मर गया

जांच अधिकारी ने बताया घटना वाले दिन अक्षय शराब के नशे में था। वह इलाके में गाली गलौज कर रहा था। उसी इलाके में रहने वाले चारों आरोपी भी वहां पर मौजूद थे। शराब के नशे में अक्षय का आजम से झगड़ा (Bhopal Beating Case) हुआ था। झगड़े में आरोपी के तीन साथी और आ गए थे। पांचों लोग आपस में हाथ मुक्कों से मारपीट करने लगे। तभी आजम ने पास में रखी छुरी निकाली और अक्षय की जांघ में घोंप (AKshay Attack News) दी। चाकू लगते ही अक्षय खून से लथपथ जमीन पर गिर गया। खून देखकर चारों आरोपी को लगा कि वह मर गया। शोर सुनकर लोगों ने अक्षय को निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने उसको हमीदिया अस्पताल रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery Case: वकील के मकान में घुसकर हजारों रुपए का माल चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!