Bhopal Suspicious Death: बीमार महिला की आग से झुलसकर हुई मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: चौबीस घंटे के दौरान चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीमार महिला की आग से झुलसकर मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। महिला का मिर्गी रोग का इलाज किया जा रहा था। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspension Death) की है। इसके अलावा तीन अन्य व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Madhya Pradesh Suspi Death) हो गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद जांच की दिशा तय की जाएगी।

सुबह हुई थी घटना

नजीराबाद थाना क्षेत्र स्थित कढ़ैया कोटा निवासी सुनीता बाई (Sunita Bai) पति गणपत सिंह राजपूत 35 साल की 03 दिसंबर की दोपहर 12 बजे मौत हो गई। सुनीता का पति खेती का काम करता है। दोनों के तीन बच्चे हैं। सुनीता मिर्गी रोग की बीमारी से ग्रसित थी। घटना दिनांक की सुबह 9 बजे वह चूल्हे पर चाय बना रही थी। तभी उसको दौरा आ गया और वह उसमें गिर पड़ी। घर पर बेटा मौजूद था जिसने आग बुझाकर मां को भोपाल में अस्पताल ले गया। उसको इलाज मिलता उससे पहले ही उसने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। इधर, कोहेफिजा इलाके में रहने वाली पायल झाकड़े पत्नी दीपक 26 साल की मौत हो गई। उसको बीमारी के बाद परिजन हमीदिया अस्पताल ले गए थे।

करंट से झुलसकर मौत

छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित भानपुर ब्रिज के नीचे एक युवक की लाश मिली है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने पहचान से संबंधित जानकारी साझा नहीं की है। पुलिस का दावा है कि पहचान के लिए आस—पास थानों को सूचना दी गई है। इसके अलावा ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम बिसनखेड़ी में करंट से झुलसकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। शव की पहचान राजकुमार उर्फ राजू पाटीदार उम्र 30 साल के रुप में हुई है। वह खेत में सुबह पानी देने गया था। तभी वह करंट की चपेट में आ गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दूसरी शादी की धमकी देता था पति, पत्नी ने की आत्महत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!