Bhopal News: सिक्किम की युवती के गर्दन, पेट और हाथ पर मिले गंभीर जख्म

Share

Bhopal News: लिव इन पार्टनर शक के घेरे में आया, कई चरणों में हो चुकी पूछताछ, पुलिस को शार्ट पीएम रिपोर्ट  मिलने का इंतजार, ब्यूटीशियन का करती थी राजधानी में काम

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। सिक्किम की एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान मिले हैं। यह युवती के हमले से आए है अ​थवा किसी अन्य व्यक्ति ने मारकर जख्म बनाए हैं इसका पता लगाया जा रहा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी इलाके की है। इस मामले में उसके साथ रहने वाला ब्यॉय फ्रेंड संदेही है। वह लिव इन में उसके साथ कुछ समय से रह रहा था। पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम से संबंधित कार्रवाई की जाएगी।

इसलिए हुई दोनों के बीच बहस

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 10 अक्टूबर की सुबह लगभग सवा दस बजे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर घोसी ने युवती के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान पेमा लांबा तमंग पिता केशव तमंग उम्र 24 साल के रूप में हुई है। वह मूलत: सिक्किम की रहने वाली थी। काफी समय से भोपाल के पिपलानी थाना स्थित इद्रंपुरी में वह रह रही थी। पेमा लांबा तमंग (Pema Lamba Tamang) पेशे से ब्यूटीशियन थी। वह रोहित नगर के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। पुलिस के अनुसार इस मामले में संदेही हर्ष केसवानी (Harsh Keswani) है। पेमा लांबा तमंग लगभग एक महीने से उसके ब्यॉयफ्रेंड के साथ लिवइन में रह रहीं थी। दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। घटना वाली रात को दोनों शराब के नशे में थे। इस बीच हर्ष केसवानी के पास किसी अन्य युवती का फोन आया था। इस बात को लेकर पेमा लांबा तमंग और हर्ष केसवानी के बीच बहस शुरू हो गई।

सिक्किम से आने का इंतजार

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

इसके बाद पुलिस को अस्पताल से उनके घायल होने की खबर मिली। पुलिस के वहां पहुंचने पर वह बयान देने की हालत में नहीं थी। पुलिस (Bhopal News) ने बताया कि पेमा लांबा तमंग के गर्दन, पेट और हाथ पर चाकू से मारने के घाव थे। जिसके चलते हमीदिया अस्पताल में उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस के बयान लेने पर हर्ष केसवानी ने कहा की घटना के समय पेमा लांबा तमंग ने आक्रोश में आकर खुदपर चाकू से वार किए थे। इस मामले की जांच एएसआई राम राज सिंह बघेल (ASI Ram Raj Singh Baghel) कर रहे हैं। हालांकि वे इस मामले से जुड़े कई सवालों का कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए हैं। पुलिस मृतका के माता—पिता के सिक्किम से भोपाल आने के बाद शव का पीएम कराएगी। फिलहाल पिपलानी पुलिस मर्ग 50/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: मौत के बारह दिन बाद वजह हुई साफ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!