Bhopal News: पुल से भदभदा डैम में लगाई छलांग

Share

Bhopal News: जेपी अस्पताल का पर्चा मिला, उस नाम के व्यक्ति की शहर में चल रही तलाश

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुल से एक युवक भदभदा डैम में कूद गया है। गोताखोर उसे सकुशल बाहर निकालने के लिए सर्चिंग कर रहे हैं। मौके से पुलिस को अस्पताल का पर्चा मिला है। जिस पर लिखे नाम के व्यक्ति के संबंध में शहर के अन्य थानों से जानकारी जुटाई जा रही है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है।

जांच के लिए अधिकारी रवाना

कमला नगर थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी (TI Anil Bajpai) ने द क्राइम इंफो को बताया कि पुल के पास जेपी अस्पताल का पर्चा मिला है। इस पर्चे में नितेश मौर्य (Nitesh Mourya) नाम लिखा है। एक टीम इस पर्चे के संबंध में जेपी अस्पताल से जानकारी जुटा रही है। वहीं दूसरी टीम शहर के थानों में मंगलवार को दर्ज हुए गुमशुदगी की जानकारी पता लगा रही है। स्थानीय लोगों ने एक युवक के कूदने की पुष्टि की है। जिसके आधार पर संभावित ठिकानों पर छानबीन के लिए गोताखोरों को उतारा गया है। नितेश मौर्य और उसके नाम के अलावा अभी तक पुलिस के पास कोई अच्छे समाचार नहीं है। मामले की जांच करने के लिए मौके पर थाने से एएसआई राम सजीवन (ASI Ram Sajivan) को भेजा गया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: पीडब्ल्यूडी कर्मी के मकान में चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!