Bhopal Cyber Fraud News: बीयू कर्मचारी के साथ जालसाजी

Share

Bhopal Cyber Fraud News: एसबीआई का अधिकारी बनकर डेबिट कार्ड का पासवर्ड पूछा, खाते से 89 हजार रूपए गायब

Bhopal AIIMS Job Fraud
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज बागसेवनिया थाना क्षेत्र से मिल रहा है। यहां बरकतउल्लाह की महिला कर्मचारी से धोखाधड़ी (Bhopal Cyber Fraud) का मामला सामने आया है। आरोपी ने खुद को एसबीआई का अधिकारी बनकर फोन लगाया था। उसने कार्ड की लिमिट खत्म होने की जानकारी दी थी। महिला के पासवर्ड बताते ही खाते से 89 हजार रूपए निकल गए। सायबर क्राइम पुलिस ने शून्य पर एफआईआर दर्ज कर संबंधित थाने भेज दी।

प्रयोगशाला में हैं महिला तैनात

बागसेवनिया थाना पुलिस ने गुरूवार रात करीब साढ़े आठ बजे 826/21 धारा 420 (धोखाधड़ी) का मामला दर्ज किया है। मामले की शिकायत नारायण नगर निवासी नीलम लहरी पति शैलेंद्र लहरी उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वह बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी की लैब में कर्मचारी है। उन्होंने बताया 20 अक्टूबर की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे उसके फोन पर एक व्यक्ति का फोन आया था। उसने खुद को एसबीआई बैंक का अधिकारी बताया था। आरोपी ने बोला उसके डेबिट कार्ड की लिमिट खत्म हो चुकी है। कार्ड की लिमिट बढ़ाने के लिए उसे वह कार्ड का पासवर्ड बताए। पासवर्ड बताते ही नीलम लहरी (Neelam Tehri) के एसबीआई खाते से 89 हजार रूपए कट गए। महिला ने सायबर सेल में शिकायत दर्ज कराई।
यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Hamidia Hospital Mishap
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Nepali Community News: आरएसएस की इकाई ने अपनों के लिए खड़ी की मुश्किलें
Don`t copy text!