Bhopal News: तलवारें लहराई, गलियों में मचता रहा शोर

Share

Bhopal News: कांग्रेस के पूर्व म़ंत्री के घर के नजदीक हुई घटना, दो युवकों के बीच कलह बनीं एक कॉमन फ्रेंड

Bhopal News
हनुमानगंज पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। कॉमन फ्रेंड से बातचीत करने पर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में एक पक्ष ने जमकर रंगदारी दिखाई। मामला भोपाल​ सिटी (Bhopal News)  के हनुमानगंज थाना क्षेत्र का हैं। यहां पूर्व मंत्री आरिफ अकील(Aarif Aqeel)  का मकान भी है। पुलिस ने बलवे, मारपीट समेत अन्य धारा में केस दर्ज कर लिया है। प्रकरण से जुड़े कुछ संदेहियों को हिरासत में भी लिया गया है।

संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी टॉकीज निवासी जैद खान पुत्र फजल उद्दीन उम्र 21 कपड़े की दुकान पर काम करता है। वह 29 अप्रैल की रात लगभग आठ बजे दोस्त से मिलने के जा रहा था। तभी रास्ते में उसे वकार, उस्मान, आसिफ, कैफ और उसके साथी मिल गए। जैद खान और वकार (Waqar)  के बीच रंजिश भी चल रही है। यह रंजिश एक दोस्त से बातचीत करने को लेकर हैं। वकार का कहना था कि वह उससे बोलचाल न करें। जबकि जैद खान (Zaid Khan) का कहना था कि वह उससे बात करेगी तो वह बातचीत करेगा। पुलिस ने इस मामले (Bhopal News)  में 29—30 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग 1 बजे 348/22 धारा 147/148/149/506/25 (लाठी—डंडों और तलवारों से लैस होकर बलवा, धमकाना और आर्मस एक्ट के तहत) प्रकरण दर्ज किया। मामले की जांच एसआई नवनीत वर्मा कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदेहियों को हिरासत में भी लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: टोकने पर कुत्ते की जंजीर खोलकर लपका दिया

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!